S M L

Buzz : प्रियंका के साथ अपने बच्चों के सवाल पर निक जोनस ने दिया खूबसूरत जवाब, पढ़ें

निक ने हाल ही में कहा था अब मैं अपनी भतीजी को एक भाई या बहन देना चाहता हूं

Updated On: Dec 14, 2018 09:09 AM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : प्रियंका के साथ अपने बच्चों के सवाल पर निक जोनस ने दिया खूबसूरत जवाब, पढ़ें

1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी ख़बरें इन दिनों सुर्खियों में रहती है. वहीं निक जोनस अपनी शादी के बाद अमेरिका चले गए हैं. जहां मुंबई में प्रियंका अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरा कर रही हैं. लेकिन प्रियंका ने हाल ही में अपना पूरा पत्नी धर्म निभाया और पति निक जोनस को मुंबई एयरपोर्ट पर छोड़ने पहुंची. वहीं अब निक जोनस ने अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की है. जहां उन्होंने प्रियंका के साथ अपने बच्चों को लेकर भी कई बातें की.

एक इंटरव्यू के दौरान निक ने कहा '' मैं पिता बनना चाहता हूं, मुझे लगता है यह मेरा असली सपना है. इसके साथ ही मुझे लगता है मैं बहुत जल्दी बड़ा हो गया हूं. जिसे आप दो तरह से देख सकते हैं. या ये जो भी हुआ गलत हुआ, लेकिन वहीं दूसरी ओर  इसे ये भी कह सकते हैं कि मुझे छोटी उम्र में ही जिम्मेदारी लेने का मौका मिला... वहीं मैंने बचपन से ही बहुत जिंदगी देखी है. जिस वजह से मुझे लगता है मैं अपने बच्चों को बहुत कुछ बता पाऊंगा..'' निक ने हाल ही में कहा था अब मैं अपनी भतीजी को एक भाई या बहन देना चाहता हूं.

[ यह भी पढ़ें : Pics : जरीन खान की गाड़ी से टकराकर युवक की मौत, हादसे के बाद एक्ट्रेस के उड़े होश, तस्वीरें आईं सामने ]

वहीं प्रियंका चोपड़ा भी कई बार अपने मां बन्ने के सपने को लेकर मीडिया से बात करती रही हैं. लगता है प्रियंका और निक का ये सपना जल्दी ही पूरा हो सकता है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि उन्हें पूरी क्रिकेट टीम चाहिए बच्चों की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi