S M L

किसने निभाया बीते दिन हुई शादी में प्रियंका के पिता का फर्ज? जानिए यहां

प्रियंका और निक की शादी में फैमिली और फेंड्स के अलावा सेलिब्रिटीज मिलाकर कुल 80 मेहमान शामिल हुए थे

Updated On: Dec 02, 2018 06:12 PM IST

Arbind Verma

0
किसने निभाया बीते दिन हुई शादी में प्रियंका के पिता का फर्ज? जानिए यहां

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की आज हिंदू रीति-रिवाज से शादी होने वाली है. बीते दिन ही दोनों की क्रिस्चियन रीति-रिवाज से शादी हुई थी. लेकिन इस शादी में आखिर किसने प्रियंका के पिता का फर्ज निभाया ये शायद जानने के लिए आप बेकरार होंगे. तो आपको बता दें कि इसका पता अब चल चुका है.

निक के पिता ने निभाया फर्ज

डीएनए में छपी खबर के मुताबिक, निक और प्रियंका की शादी में निक के पिता पोल केविन जोनास, प्रियंका के स्वर्गीय पिता अशोक चोपड़ा के फर्ज को निभाते नजर आए. दरअसल, ईसाई परंपराओं के मुताबिक दुल्हन अपने पिता के हाथ में हाथ डालकर दूल्हे के पास पहुंचती है और फिर दुल्हन का पिता उसके हाथ को दूल्हे के हाथ में सौंपते हैं लेकिन प्रियंका के पिता के न होने की सूरत में निक के पिता ने ही प्रियंका का हाथ अपने बेटे को सौंपने के लिए आगे बढ़े. कहा जाता है कि प्रियंका अपने पिता के बेहद करीब थीं.

80 मेहमान हुए थे शामिल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, प्रियंका और निक की शादी में फैमिली और फेंड्स के अलावा सेलिब्रिटीज मिलाकर कुल 80 मेहमान शामिल हुए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोधपुर में शादी करने के बाद दोनों दिल्ली और मुंबई में पार्टी का आयोजन करेंगे. दिल्ली का पार्टी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी आएंगे. जबकि मुंबई की पार्टी में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi