S M L

निक के बड़े भाई जो जोनस ने दोनों की शादी को लेकर की अहम बात, किया ये खुलासा

यंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में धूमधाम से शादी रचाई

Updated On: Dec 10, 2018 08:54 AM IST

Arbind Verma

0
निक के बड़े भाई जो जोनस ने दोनों की शादी को लेकर की अहम बात, किया ये खुलासा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में धूमधाम से शादी रचाई. दोनों की शादी भारतीय मीडिया में तो गुलजार रही ही लेकिन विदेशी मीडिया भी इसमें शरीक रहा. प्रियंका और निक की शादी के बाद हुई पार्टी में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक आशीर्वाद देने पहुंचे. लेकिन अब निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस ने प्रियंका और निक की जोड़ी को लेकर एक अहम बात कही है.

स्वर्ग में बनी है दोनों की जोड़ी

अमेरिकी सिंगर निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस ने भाई निक और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर बेहद अहम बात कही है. उन्होंने कहा है कि, ‘दोनों की जोड़ी स्वर्ग में बनी है.’ वेबसाइट पीपल डॉट कॉमके मुताबिक, डीएनसीई फ्रंटमैन ने इस सप्ताह न्यूयॉर्क में जे. सी पेनी समारोह में ये बात कही जहां उन्होंने प्रियंका के साथ अपने भाई निक के रिश्ते के बारे में बातचीत की. जो ने कहा कि, ‘प्रियंका से निक की पहली मुलाकात के बाद निक का चेहरा देखकर, जिस तरह से वो उनके बारे में बात करता था और उसके बाद उनसे मिलने का मौका मिलने पर और ये जानने के बाद कि वो कितनी अद्भुत हैं, मुझे तुरंत लगने लगा था कि इनकी जोड़ी स्वर्ग में बनी है.’

शादी के कुछ दिनों बाद की टिप्पणी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जो जोनस ने प्रियंका चोपड़ा और अपने भाई निक जोनस के बारे में ये बातें शादी के कुछ दिनों बाद कही हैं. जोधपुर में हुई शादी में शामिल जो जोनस अपनी मंगेतर सोफी टर्नर के साथ आगे की सीट पर बैठे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi