S M L

प्रियंका को दुल्हन बनाने के लिए अमेरिका से निक ने भरी उड़ान, शेयर किया वीडियो

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर के शाही महल उमेद भवन में 2-3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं

Updated On: Nov 22, 2018 10:13 PM IST

Arbind Verma

0
प्रियंका को दुल्हन बनाने के लिए अमेरिका से निक ने भरी उड़ान, शेयर किया वीडियो

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद अब निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी के बारे में बातें होने लगी हैं. दोनों जल्द ही जोधपुर के उमेद भवन में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों के घर पर भी शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. निक, प्रियंका को अपनी दुल्हनिया बनाने के लिए अमेरिका से निकल चुके हैं.

निक की तस्वीर आई सामने

दीपिका और रणवीर के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां चल रही हैं. दोनों के घर पर शादी को लेकर इंतजाम किए जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच निक, प्रियंका को अपनी दुल्हन बनाने के लिए अमेरिका से भारत के लिए उड़ान भर चुके हैं. निक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. साथ ही एक वीडियो भी उनकी फ्लाइट का सामने आया है. बीते दिनों ही प्रियंका और उनकी मां मधु चोपड़ा ने जोधपुर जाकर शादी की तैयारियों का जायजा लिया था.

2-3 दिसंबर को करने वाले हैं शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर के शाही महल उमेद भवन में 2-3 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. निक ने जिस वीडियो को शेयर किया है, उसमें वो काफी खुश नजर आ रहे हैं. दीपिका-रणवीर की ही तरह इन दोनों की शादी भी दो तरह के रीति-रिवाज से होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi