S M L

बैचलर पार्टी में मसरूफ हैं प्रियंका के मंगेतर निक जोनस, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अगले महीने यानि 2 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे

Updated On: Nov 11, 2018 08:35 PM IST

Arbind Verma

0
बैचलर पार्टी में मसरूफ हैं प्रियंका के मंगेतर निक जोनस, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

बॉलीवुड के लिए ये साल शादियों के साल के रूप में गिना जाएगा क्योंकि इस साल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे शादी के बंधन में बंध चुके हैं और कई साल के आखिर तक बंधने वाले हैं. 3 दिन बाद ही दीपिका और रणवीर की शादी होने वाली है और उसके तकरीबन एक महीने बाद प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंध जाएंगे जिसकी तैयारियां भी शुरू हो ही चुकी हैं.

निक जोनस ने की बैचलर पार्टी

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में अपनी लेडी गैंग के साथ ब्राइडल पार्टी और बैचलरेट पार्टी की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं और अब प्रियंका के मंगेतर निक जोनस भी बैचलर पार्टी में व्यस्त हैं. भला वो प्रियंका से इस मामले में कैसे पीछे रह सकते हैं. निक जोनस के बैचलर पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. निक ने खुद अपने बैचलर पार्टी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

View this post on Instagram

Keep it classy.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

2 दिसंबर को होगी शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अगले महीने यानि 2 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि, दोनों ने ये खुलासा अब तक नहीं किया है कि इनकी शादी कहा होगी लेकिन खबरों के मुताबिक दोनों जोधपुर के उमेद भवन में शादी करने वाले हैं जिसमें तकरीबन 1500-2000 मेहमान शामिल होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi