S M L

NickYanka Wedding: आज 7 बजे हमेशा के लिए निक की हो जाएंगी प्रियंका, फिर दिल्ली में होगा जश्न

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने कल यानी 1 दिसंबर को कैथोलिक रीति-रिवाज से शादी की थीं

Updated On: Dec 02, 2018 06:07 PM IST

Arbind Verma

0
NickYanka Wedding: आज 7 बजे हमेशा के लिए निक की हो जाएंगी प्रियंका, फिर दिल्ली में होगा जश्न

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने कल यानी 1 दिसंबर को कैथोलिक रीति-रिवाज से शादी की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन आज यानी 2 दिसंबर को दोनों एक बार फिर से शादी करने वाले हैं लेकिन इस बार शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी. इस शादी के साक्षी बनने के लिए ढेर सारे मेहमान आज जोधपुर के उमेद भवन में मौजूद रहेंगे.

आज होगी हिंदू रीति-रिवाज से शादी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आज हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे. आज 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में दोनों की हिंदू रीति-रिवाज से शादी होगी. ये शादी बरदारी लॉन में होनी है जो एक बहुत बड़ी जगह है. इस जगह की क्षमता 700-750 मेहमानों की है. इस लॉन के बैकड्रॉप में मेहरानगढ़ किला है. शादी के लिए इस जगह की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है. दोनों की इस शादी के लिए 40 फीट का मंडप बनकर तैयार हुआ है.

4 दिसंबर को होगी दिल्ली में पार्टी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बाद तो पार्टी करेंगे ही लेकिन आज होने वाली शादी के बाद दोनों दिल्ली में एक ग्रैंड पार्टी देने वाले हैं जो 4 दिसंबर को की जाएगी. इस पार्टी में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi