S M L

NickYanka Party: मुंबई में दो दिन होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन, मचने वाला है धमाल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में शादी की थी

Updated On: Dec 13, 2018 07:01 PM IST

Arbind Verma

0
NickYanka Party: मुंबई में दो दिन होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन, मचने वाला है धमाल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में शादी की थी जिसके बाद उन्होंने दिल्ली में एक ग्रैंड पार्टी की. इस पार्टी में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी शिरकत की थी लेकिन उन्होंने अब तक मुंबई के लोगों के लिए पार्टी नहीं दी है, जिसके बारे में अब जानकारी सामने आ रही है.

20 दिसंबर को देंगे पार्टी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इस महीने की 1 और 2 दिसंबर को क्रिस्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में शादी की थी, जिसमें उनके परिवार के लोगों के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे लेकिन दिल्ली की पार्टी के बाद अब खबर ये आ रही है कि दोनों इसी महीने की 20 दिसंबर को मुंबई में पार्टी करने वाले हैं.

दो रिसेप्शन देंगे प्रियंका-निक

खबर ये आ रही है कि प्रियंका और निक अपनी शादी के दो रिसेप्शन रखने वाले हैं. रिपोर्ट् की मानें तो प्रियंका और निक दो रिसेप्शन रखने वाले हैं. कहा जा रहा है कि पहला रिसेप्शन 19 दिसंबर को रखा जाएगा, जिसमें नॉन फिल्मी लोग इनवाइटेड होंगे जबकि दूसरा रिसेप्शन 20 दिसंबर को रखा जाएगा जिसमें फिल्म स्टार्स और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को ही इनवाइट किया जाएगा. दोनों ही पार्टियां अलग-अलग वेन्यू पर आयोजित की जाएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi