विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : निया शर्मा ने 'बिग बॉस' हाउस को दिखाया ठेंगा

निया ने पीटीआई से बात करते हुए 'बिग बॉस' में जाने की खबर को सिरे से खारिज कर दिया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 20, 2017 10:31 PM IST

0
Revealed : निया शर्मा ने 'बिग बॉस' हाउस को दिखाया ठेंगा

कलर्स के कंट्रोवर्सी से भरे शो 'बिग बॉस' के जल्द टेलीकास्ट होने के एलान के साथ ही इस शो में एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. हाल ही में एशिया की तीसरी सेक्सिस्ट वुमन और खूबसूरत अभिनेत्री निया शर्मा के इस शो में जाने की खबर वायरल हो रही थी. अब निया ने अपने बिग बॉस हाउस में जाने की खबर एक स्टेटमेंट पर दिया है.

#khatronkekhiladi8 promotions!!!! @ajaypatilphotography you're a keeper.!! #22nd july.. sat-sun9pm

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

मैं 'बिग बॉस 11' का हिस्सा नहीं हूं : निया

निया ने पीटीआई से बात करते हुए 'बिग बॉस' में जाने की खबर को सिरे से खारिज कर दिया है. निया ने कहा कि 'मुझे नहीं पता कि मेरा नाम कैसे और किसने इस तरह से 'बिग बॉस 11' के लिए उछाला है , लेकिन मैं ऐसी खबरों को एंटरटेन नहीं करती हूं'

निया फिलहाल कलर्स के एक्शन से भरे रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' को लेकर बिजी हैं. निया हाल ही में इस शो की शूटिंग स्पेन में खत्म कर भारत वापस आयीं हैं.'खतरों के खिलाड़ी ' को फिल्ममेकर रोहित शेट्टी होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

निया ने कहा कि 'खतरों के खिलाड़ी 8' शो से उनके जीवन मेंकाफी बदलाव आये हैं. वो कहती हैं कि, खतरनाक जीवों को देखकर मैं रो देती थी. जितनी मर्तबा भी जानवरों के साथ शूट होना होता था, मैं पहले फूट फूट कर रोती थी. डर के मारे मेरी घिग्गी बंध जाती थी, लेकिन धीरे धीरे डर खत्म हो गया और फिर मैं जानवरों के साथ सहज हो गई'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi