S M L

Shocking : न्‍यूयॉर्क की मैगजीन ने प्रियंका-निक के रिश्तों पर उठाए सवाल, भड़के बॉलीवुड सितारे , पढ़ें

इस आर्टिकल में लिखा गया था की प्रियंका ने निक से महज फेम पाने के लिए शादी की है. जिसपर बॉलीवुड अभिनेत्री ने सोनम कपूर ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कड़े शब्दों में ट्वीट किया है

Updated On: Dec 06, 2018 01:52 AM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : न्‍यूयॉर्क की मैगजीन ने प्रियंका-निक के रिश्तों पर उठाए सवाल, भड़के बॉलीवुड सितारे , पढ़ें

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस अब शादी के बंधन बंध चुके हैं. ऐसे में इस जोड़ी की शादी की चर्चा दुनिया भर में हो रही है. ऐसे में न्‍यूयॉर्क की 'कल्ट' मैगजीन ने प्रियंका और निक को 'ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' कहा है. विदेशी मैगजीन में प्रियंका को लेकर ऐसी बातें कहीं जाने पर बॉलीवुड के कई सितारों ने इसपर अपना आक्रोश व्यक्त किया है. जिसके बाद इस मैगजीन ने इस आर्टिकल को हटा लिया और माफ़ी भी मांगी है.

आपको बता दें, इस आर्टिकल में लिखा गया था की प्रियंका ने निक से महज फेम पाने के लिए शादी की है. जिसपर बॉलीवुड अभिनेत्री ने सोनम कपूर ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कड़े शब्दों में ट्वीट किया है, सोनम ने लिखा '''ऐसा आर्टिकल एक महिला ने ही लिखा है सबसे दुख की बात तो ये है. शर्म आती है.' सोनम के इस ट्वीट के बाद स्वर भास्कर ने भी ट्वीट कर अपना विरोध दर्ज किया.

WhatsApp Image 2018-12-05 at 9.27.13 PM

निक और प्रियंका की शादी पर लिखा गया ये आर्टिकल का टाइटल 'क्‍या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का प्‍यार सच्चा है?' था. जिसमें निक को इस शादी से बचकर निकलने की सलाह दी गई थी. लेकिन अब इस लेख को हटा लिया गया है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी शादी का पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज में रखा था. इस दौरान रिसेप्शन में PM नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की और इस रिसेप्शन का ग्रैंड बना दिया. प्रियंका चोपड़ा की शादी इस साल की सबसे ग्रैंड शादी थी. जहां जोधपुर का सबसे खूबसूरत पैलेस उम्मेद पैलेस को पूरी तरह से बुक किया गया था. इस दौरान यहां प्रियंका का संगीत, मेहंदी और इसाई और हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी हुई. इस शादी को पूरी तरह से प्रिवेट रखा गया था. जहां निक और प्रियंका का परिवार और कुछ खास गेस्ट ही शामिल हुए थे.

[ यह भी पढ़ें : Buzz : कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर हुआ बवाल, जानिए डिटेल्स ]

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi