S M L

बप्पी दा ने रनिंगशादी पर लगाया गाने चुराने का आरोप

बप्पी दा का दावा है कि उन्होंने गाने में आवाज देने के साथ संगीत भी दिया है.

Updated On: Feb 15, 2017 02:16 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बप्पी दा ने रनिंगशादी पर लगाया गाने चुराने का आरोप

‘रनिंगशादी’ का गाना ‘प्यार का टेस्ट’ इन दिनों म्यूजिक चार्ट्स में धूम मचा रहा है लेकिन इस गाने को लेकर इसके गायक बप्पी लाहिड़ी और कंपोजर अक्षय-अभिषेक के बीच जंग शुरू हो गयी है.

हाल ही में बप्पी लाहिड़ी ने इस गाने को कंपोज करने का दावा करते हुए कहा था कि फिल्म के निर्देशक अमित रॉय के कहने पर उन्होंने फिल्म के इस गाने में आवाज देने के साथ-साथ इसे कंपोज भी किया है, लेकिन फिल्म के संगीतकार अक्षय-अभिषेक की जोड़ी ने बप्पी दा के दावों को खारिज करते हुए कहा कि 'इस गाने को हमने ढाई साल पहले बनाया था.

अब बप्पी जी न जाने क्यों झूठ बोल रहे हैं, हमें तो बहुत आश्चर्य हो रहा है. 'प्यार का टेस्ट' गाने को बप्पी लहरी के साथ भोजपुरी गायिका कल्पना पटवारी ने भी गाया है.

इससे पहले मशहूर मेट्रोमोनियल वेबसाइट शादी.कॉम ने भी बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत करके इस फिल्म के टाइटल को रनिंगशादी.कॉम से बदलवाकर रनिंगशादी करने पर निर्माताओं के मजबूर किया था.

तापसी पन्नू और अमित साध की ये फिल्म भागकर शादी करने वाले लोगों की मदद पर बनी स्टोरी है. निर्देशक-निर्माता शुजित सरकार के प्रॉडक्शन में बनी 'रनिंगशादी’  17 फरवरी को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi