विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी : देव-सोनाक्षी बने 'की एंड का', देखें प्रोमो

शो के नए सीजन के प्रोमो में देव घर संभालते हुए दिखाई दे रहा है, वहीं सोनाक्षी जॉब करती हुई दिखाई दे रही हैं

Rajni Ashish Updated On: Sep 10, 2017 01:02 PM IST

0
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी : देव-सोनाक्षी बने 'की एंड का', देखें प्रोमो

सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के को हाल ही में ऑफ-एयर कर दिया गया था. इस शो में शाहीर शेख और एरिका फर्नांडेस की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के दर्शक दीवाने थे. लेकिन शो के अचानक ऑफ-एयर किए जाने से इसके फैंस निराश हो गए थे. लेकिन फिर हमने आपको बताया था कि दर्शकों की भारी डिमांड पर इस शो के दूसरे सीजन को जल्द टेलीकास्ट किया जा रहा है. इस शो की नई टाइमिंग भी फिक्स कर दी गई है. अब शो शाम 7 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जायेगा.

शो के मुख्य कलाकार शाहिर शेख ने ट्विटर पर लिखा था कि आपके सपोर्ट और बेशुमार प्यार की वजह से एक बार फिर से कुछ रंग प्यार के ऐसे भी वापस आ पाया है और ऐसा मुमकिन बस आप सभी फैन्स वजह से हो पाया है और आपका देव एक फिर वापस आ रहा है.

शो में दिखेगा 'की एंड का' इफेक्ट

अब शो का नया प्रोमो शूट हो गया है. नए प्रोमो में देव और सोनाक्षी 'की एंड का' बने दिख रहे हैं. कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 2 की कहानी बॉलीवुड फिल्म 'की एंड का' से इंस्पायर्ड होगी. इस सीजन में देव का नया अवतार देखने को मिलने वाला है . देव इस बार शो में होममेकर बन गए हैं और घर पर रहकर अपने बच्चों की देखभाल करेंगे वहीं सोनाक्षी जॉब करेगी. इस शो का पहला प्रोमो सोनाक्षी यानी टीवी स्टार एरिका फर्नांडेस ने शेयर किया है. आप भी देखिए शो का प्रोमो

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi