S M L

Buzz: ‘नागिन-3’ में 'चुड़ैल' की एंट्री करवाकर एकता कपूर बटोरना चाहती हैं TRP, जानिए डिटेल्स

सीरियल में जामिनी चुड़ैल की एंट्री होने वाली है. बताया जा रहा है कि जामिनी चुड़ैल बनाकर बेला का खात्मा करने आई है

Rajni Ashish Updated On: Jul 23, 2018 09:53 AM IST

0
Buzz: ‘नागिन-3’ में 'चुड़ैल' की एंट्री करवाकर एकता कपूर बटोरना चाहती हैं TRP, जानिए डिटेल्स

2 जून से शुरू हुआ एकता कपूर के सबसे पॉपुलर सीरियल 'नागिन 3' में जल्द ही आपको एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जो शो की कहानी को पहले से ज्यादा रोमांचक बना देगा. गौरतलब है कि एकता कपूर का यह सीरियल अपने शुरूआती दिनों से ही चर्चा में रहा हैं. जब से शो शुरू हुआ है लगातार शो की कहानी में बदलाव किये जा रहे हैं, यही नहीं बल्कि अब तक शो में कई नए किरदारों को भी एंट्री हो चुकी हैं.

अब हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है जिसे देखने के बाद यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि शो के आने वाले एपिसोड में बहुत ही दिलचस्प होने वाला है. खबरों की मानें तो बहुत जल्द इस सीरियल में जामिनी चुड़ैल की एंट्री होने वाली है, जोकि रेहान की मंगेतर है. बताया जा रहा है कि जामिनी चुड़ैल बनाकर बेला का खात्मा करने आई है.

अब आपको ये अगले एपिसोड में ही देखना पड़ेगा कि जामिनी बेला को बर्बाद करने में कामयाब हो पाती है या नहीं. गौरतलब है कि सीरियल में बेला के किरदार में मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति हैं. वहीं विष नागिन की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी हैं. इसके अलावा शो में मिहिर की भूमिका में अभिनेता पर्ल वी पूरी हैं.

चर्चा तो ये भी हो रही है कि अभिनेता पर्ल वी पूरी भी जल्द ही नाग की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं, हालांकि अभी तक उनके किरदार का कोई खुलासा नहीं हुआ है. गौरतलब है कि इस शो के पहले और दूसरे सीजन ने भी दर्शकों को खूब लुभाया था और अब तीसरा सीजन भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi