S M L

#MeToo: नेटफ्लिक्स ने उठाया कड़ा कदम, लेखक वरुण ग्रोवर को सीरीज से निकाला

लेखक वरुण ग्रोवर पर एक अज्ञात महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे

Updated On: Oct 21, 2018 09:34 PM IST

Arbind Verma

0
#MeToo: नेटफ्लिक्स ने उठाया कड़ा कदम, लेखक वरुण ग्रोवर को सीरीज से निकाला

#MeToo अभियान ने पूरे देश में तहलका मचा कर रख दिया है. इस अभियान के जरिए अब तक कई हस्तियों के नाम का खुलासा हो चुका है. इसी के तहत अब एक और बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, अमेरिकी मनोरंजन कंपनी नेटफ्लिक्स ने अपने चर्चित हिंदी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन के लेखक वरुण ग्रोवर को हटा दिया है.

सेक्रेड गेम्स से वरुण को हटाया गया

जिस तरह से इन दिनों #MeToo मूवमेंट ने अपने पैर पसार रखे हैं, उसे देखकर तो यही अंदाजा होता है कि आने वाले दिनों में इस मूवमेंट के तहत कई और खुलासे हो सकते हैं. खैर, अब ये खबर सामने आ रही है कि, ‘अमेरिकी मनोरंजन कंपनी नेटफ्लिक्स ने अपने चर्चित हिंदी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन के लेखक वरुण ग्रोवर को हटा दिया है.’ कहा जा रहा है कि दूसरे सीजन की कुछ कड़ियों में भले ही वरुण ने काम किया हो, लेकिन उन्हें इस कहानी में को-राइटर का क्रेडिट नहीं मिलेगा. नेटफ्लिक्स से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, कंपनी की सक्त पॉलिसी है कि वो ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करती जिन पर यौन उत्पीड़न का आरोप है.

वरुण पर लगे थे यौन शोषण के आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, लेखक वरुण ग्रोवर पर एक अज्ञात महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे लेकिन महिला के सामने न आने के बाद वरुण ने ट्विटर पर काफी बड़ा एक लेटर पोस्ट किया था और खुद के निर्दोष होने की बात कही थी लेकिन अब नेटप्लिक्स ने ये कदम उठाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi