S M L

BRAWL: प्रीति जिंटा को पीटते थे नेस वाडिया, चार्जशीट में लगे गंभीर आरोप

वाडिया को उस वक्त 20 हजार रुपए के निजी मुचलके पर रिहाई दे दी गई थी

Arbind Verma Updated On: Feb 21, 2018 07:04 PM IST

0
BRAWL: प्रीति जिंटा को पीटते थे नेस वाडिया, चार्जशीट में लगे गंभीर आरोप

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया के केस में एक नया मोड़ आ गया है. साल 2014 के इस पुराने मामले में मंगलवार को पुलिस ने नेस के खिलाफ 500 पेज की चार्जशीट फाइल की है. प्रीति ने अपने पूर्व पति नेस वाडिया के खिलाफ बदसलूकी और मारपीट का आरोप लगाया था.

प्रीति-नेस विवाद में आया नया मोड़

अभिनेत्री प्रीति जिंटा और पूर्व बिजनेसमैन पति नेस वाडिया केस ने एक नया मोड़ ले लिया है. चार साल पुराने इस मामले में मंगलवार को पुलिस ने नेस के खिलाफ तकरीबन 500 पेज की एक चार्जशीट फाइल की है. इस मामले में नेस वाडिया को उस वक्त 20 हजार रुपए के निजी मुचलके पर रिहाई दे दी गई थी. लेकिन एक बार फिर से नेस की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं.

आईपीएल के दरम्यान की है घटना

30 मई 2014 को प्रीति जिंटा के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में छेड़छाड़ की ये घटना हुई थी. प्रीति की तरफ से दर्ज करवाई गई याचिका में ये कहा गया था कि वाडिया ने अपनी टीम के लोगों के साथ टिकट को लेकर बुरा सुलूक किया. प्रीति ने ये सब देखकर अपनी सीट बदल ली थी. इस बात से नाराज होकर वाडिया ने प्रीति के दोस्तों के सामने ही उनसे बुरा बर्ताव किया. प्रीति ने ये भी कहा था कि जब वो वाडिया से दूर जाने की कोशिश करने लगीं तो वाडिया ने उनका हाथ पकड़ लिया. इस शिकायत के साथ प्रीति ने पुलिस को चार तस्वीरें भी सौंपी थीं जिनमें उनके दाहिने हाथ पर खरोंच के निशान नजर आ रहे थे. इस मामले में नेस वाडिया के खिलाफ चार साल बाद छेड़छाड़ और धमकी का मामला एस्प्लेनेड कोर्ट में दायर किया गया है. और चार्जशीट में धारा 354, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi