S M L

अभिनेत्री मीनाक्षी थापा की हत्या के मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, दो आरोपी दोषी करार

इस मामले की सुनवाई के दौरान उज्जवल निकम ने कहा कि इस केस के संबंध में कुल 36 गवाहों के बयान दर्ज किए गए थे

Updated On: May 10, 2018 11:41 PM IST

Arbind Verma

0
अभिनेत्री मीनाक्षी थापा की हत्या के मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, दो आरोपी दोषी करार

अभिनेत्री मीनाक्षी थापा की हत्या के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. मुंबई की सेशंस कोर्ट ने हत्या के दो आरोपियों को दोषी करार दिया है. मीनाक्षी की हत्या 6 साल पहले की गई थी. साल 2012 में हुई इस हत्या के मामले में दोनों को कोर्ट ने दोषी माना है.

दो आरोपी दोषी करार

6 साल पहले नेपाली मूल की अभिनेत्री मीनाक्षी थापा की हत्या कर दी गई थी. इस केस में बुधवार को मुंबई की सेशंस कोर्ट के जज एस जी शेट्टी ने दो आरोपियों अमित जायसवाल और प्रीति सुरीन को अपहरण और हत्या के मामले में दोषी माना है. इस संबंध में दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 364-A अपहरण और फिरौती और धारा 302 यानि हत्या के लिए दोषी मानते हुए गुरूवार को इन दोनों की सजा पर फैसला देने की बात कही है. सुनवाई के दौरान विशेष लोक अभियोजक उज्जवल निकम ने दलील देते हुए कहा कि अमित और प्रीति ने 13 मार्च 2012 को भोजपुरी फिल्मों में काम दिलाने के बहाने मीनाक्षी को इलाहाबाद लेकर गए थे. इस दौरान उन्होंने पहले मीनाक्षी से फिरौती मांगी और फिर उसकी हत्या कर दी.

36 गवाहों से सुलझा केस

इस मामले की सुनवाई के दौरान उज्जवल निकम ने कहा कि इस केस के संबंध में कुल 36 गवाहों के बयान दर्ज किए गए थे. उनमें से एक गवाह और मीनाक्षी के दोस्त आलोक थापा ने अपने बयान में कहा कि मीनाक्षी ने 12 मार्च 2012 को उनसे ये कहा था कि वो एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में प्रीति और अमित के साथ गोरखपुर जा रही हैं. इसके बाद मीनाक्षी ने दोनों आरोपियों से उन्हें लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन पर भी मिलवाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi