S M L

First Look Out: ‘दशहरा’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, खून से लथपथ नजर आए नील

नील नितिन मुकेश अभी हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं

Updated On: Sep 25, 2018 02:06 PM IST

Arbind Verma

0
First Look Out: ‘दशहरा’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, खून से लथपथ नजर आए नील

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश अभी हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं. और अब वो फिल्म ‘दशहरा’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. इस फिल्म के पोस्टर में नील का चेहरा खून से लथपथ नजर आ रहा है.

दशहरा का पोस्टर हुआ रिलीज

नील नितिन मुकेश की फिल्म ‘दशहरा’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस पोस्टर में नील खून से लथपथ नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में नील एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका में नजर आने वाले हैं. रिलीज किए गए इस पोस्टर में एक डायलॉग भी दिखाई दे रहा है. पोस्टर पर लिखा गया है कि, ‘अधर्मस्य विनाशकरणे पाप न भवति’. कुछ घंटे पहले ही इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जो काफी पसंद किया जा रहा है. पोस्टर को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘एक्टर नील नितिन मुकेश की धमाकेदार वापसी एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के अवतार में. ये फिल्म 26 अक्टूबर 2018 को रिलीज की जाएगी.’

नील हाल ही में बने हैं पिता

आपको बता दें कि, नील नितिन मुकेश अभी हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं. उनकी पत्नी रुक्मिणी सहाय ने दो दिन पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है. नील ने बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी और लिखा था कि, ‘अब से हर दिन बेटी का दिन’.

View this post on Instagram

NOW EVERYDAY IS DAUGHTERS DAY

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi