S M L

एक्स बॉयफ्रेंड के सपोर्ट में आईं नेहा कक्कड़ लिखा ''वो धोखेबाज नहीं नेक इंसान है'', पढ़ें

नेहा हिमांश के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में थीं. अपने ब्रेकअप को लेकर नेहा को कई बार इंडियन आइडिल शो और कई निजी स्टेज शो पर भी रोता हुआ देखा गया

Updated On: Feb 27, 2019 09:48 AM IST

Ankur Tripathi

0
एक्स बॉयफ्रेंड के सपोर्ट में आईं नेहा कक्कड़ लिखा ''वो धोखेबाज नहीं नेक इंसान है'', पढ़ें

बॉलीवुड की ट्रेंडिंग आवाज बन चुकी सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने ब्रेअकप को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. हाल ही में नेहा का अपने एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेअकप हो गया था. जिसके बाद से हिमांश कोहली को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें लिखी जा रही थीं. जिसके बाद अब नेहा अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बचाव में आईं हैं. सिंगर ने आज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए एक बार फिर इस विषय पर अपनी बात को सबके सामने रखा है.

neha_27

नेहा ने हिमांश को लेकर लिखते हुए कहा '' मैंने हाल में ही फेक और डिस्टर्ब कर देने वाले आर्टिकल पढ़ें. मैं बताना चाहती हूं कि मैं हर्ट जरूर हुी थी लेकिन मुझे किसी ने धोखा नहीं दिया. अगर बात वफादारी की आती है तो वह सबसे नेक इंसान हैं. इसीलिए प्लीज झूठे आरोप लगाना बंद करें.'' नेहा ने आगे लिखा कि बिना तथ्यों को जाने किसी के बारे में कुछ भी कहना सही नहीं है.

[ यह भी पढ़ें: Surgical Strike 2.0: सलमान खान ने पाकिस्तान पर हमले के बाद वायुसेना के लिए लिखा 'जय हो', पढ़ें ]

आपको बता दें, नेहा हिमांश के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में थीं. अपने ब्रेकअप को लेकर नेहा को कई बार इंडियन आइडिल शो और कई निजी स्टेज शो पर भी रोता हुआ देखा गया. इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी लिखा कि वह डिप्रेशन में हैं. लेकिन नेहा अब इन सब से बाहर हैं. और लगातार अपने गानों से फैन्स का मनोरंजन कर रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi