S M L

Shocking: नेहा कक्कड़ ने हिमांश के साथ अपनी रिलेशनशिप को सोशल करने को बताया बड़ी गलती, पढ़ें

हिमांश से अपने ब्रेकअप के बाद नेहा ने अपने इमोशन शेयर करते हुए बताया था कि वह डिप्रेशन में हैं. जिसके बाद हिमांश को भी लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था

Updated On: Mar 13, 2019 12:16 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking: नेहा कक्कड़ ने हिमांश के साथ अपनी रिलेशनशिप को सोशल करने को बताया बड़ी गलती, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने गानों की लेकर. चर्चा में बनी हुईं हैं. हाल ही में रिलीज हुआ एक्ट्रेस की फिल्म सिंबा का गाना लड़की आंख मारे हर पार्टी की जान बना हुआ है. वहीं हाल ही में नेहा और उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली की ब्रेकअप की भी खबरें आईं थीं. जिसे एक्ट्रेस ने सच बताया है. दरअसल कुछ दिनों पहले नेहा और हिमांश का ब्रेकअप हुआ. इसकी जानकारी नेहा के सोशल अकाउंट से पता चली जहां उन्होने हिमांश की सारी तस्वीरें सोशल अकाउंट से हटा दी थीं.

हिमांश से अपने ब्रेकअप के बाद नेहा ने अपने इमोशन शेयर करते हुए बताया था कि वह डिप्रेशन में हैं. जिसके बाद हिमांश को भी लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इन सब को बढ़ता देख नेहा ने एक ट्वीट के जरिए हिमांश का बचाव करते हुए लिखा था कि “ मैंने ऑनलाइन कुछ ऐसे आर्टिकल पढ़ें हैं जो फेक और डिस्टर्बिंग है. हां मैं कहती हूं कि मैं दुखी हूं लेकिन मैंने यह कभी नहीं कहा कि मेरे साथ गलत या धोखेबाजी हुई है. जब इमानदार होने की बात आती है तो वह बेस्ट है. इसलिए कृपया उसे दोष देना और आरोप लगाना बंद करें. हम सच्चाई को जाने बिना किसी की भी प्रतिष्ठा को खराब नहीं कर सकते हैं.”

[ यह भी  पढ़ें: निक जोनस ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा को दी तोहफे में आलीशान मर्सिडीज गाड़ी, देखें तस्वीर ]

इन सब के बाद सिंगर ने हाल ही में अपने एक खास इंटरव्यू के दौरान इस विषय में खुलकर बात की है. टाइम्स नाउ से बात करते हुए नेहा ने यहां बताया कि पर्सनल लाइफ को पब्लिक प्लेटफॉर्म पर शेयर करना उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी. उन्होंने कहा कि मैं बहुत ही भावुक हूं और पिछले महिनों में जो कुछ भी मेरे जीवन में हुआ वह गलत था. इतना ही नहीं नेहा ने कहा कि दुख के समय लोग आपके प्रति नकारात्मक रवैया अपना सकते हैं. वहीं उन्होंने को हिमांश को लेकर कहा कि उन्होंने (हिमांश) ने ऐसा कुछ भी नहीं किया जिसे उन्हें सब बर्दाश्त करना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ नफरत और नकारात्म कमेंट फैलाया जा रहा है. वहीं नेहा ने इस बात से भी तौबा कर ली कि वह दुबारा कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक के बीच में नहीं लाएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi