S M L

क्या नेहा धूपिया बनने वाली हैं मां? अंगद जल्द देंगे खुशखबरी

गुरुद्वारे में हुई दोनों की शादी में केवल परिवार के कुछ लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे

Updated On: Aug 07, 2018 04:06 PM IST

Arbind Verma

0
क्या नेहा धूपिया बनने वाली हैं मां? अंगद जल्द देंगे खुशखबरी

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की अभी हाल ही में शादी हुई है लेकिन शादी की खबर आते ही कुछ दिनों बाद एक और खबर आई जिससे सभी चौंक गए. वो खबर दरअसल ये थी कि नेहा प्रेग्नेंट हैं. लेकिन अंगद और नेहा ने इस खबर पर अपनी चुप्पी साधे रखी. दोनों ने आनन-फानन गुरुद्वारे में शादी की थी. और वो भी बिना मीडिया और किसी की जानकारी के.

खुशखबरी सुनाने वाले हैं अंगद

‘सूरमा’के प्रमोशन के वक्त अंगद बेदी ने नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर को गलत बताया था. लेकिन जब डीएनए की तरफ से नेहा से इस बाबत पूछताछ की गई तो उन्होंने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी. जिसके बाद हाल ही में हुए जीक्यू अवॉर्ड्स के दौरान एक बार फिर से अंगद से प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गाय जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि जब भी कुछ ऐसा होगा तो वो खुद इसके बारे में बताएंगे. लेकिन डीएनए की रिपोर्ट पर अगर गौर करें तो नेहा और अंगद इस बारे में अभी किसी को कुछ नहीं बताना चाहते. सही समय आने पर ही दोनों सभी को ये खुश खबरी सुनाएंगे. अब इसका मतलब आप खुद ही निकाल लीजिए.

आनन-फानन में हुई शादी

नेहा और अंगद ने बिना किसी को बताए झटपट शादी कर ली. गुरुद्वारे में हुई दोनों की शादी में केवल परिवार के कुछ लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. पंजाबी रीति-रिवाज से हुई ये गुपचुप शादी कई सवाल खड़े कर देता है और अब इतनी जल्दी प्रेग्नेंसी की बात तो समझ से बिल्कुल परे है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi