S M L

प्रेग्नेंसी की अफवाहों का नेहा धूपिया ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

नेहा धूपिया ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट को बनाया अपना हथियार, अफवाहों को दी मात

Akash Jaiswal Updated On: May 23, 2018 01:03 AM IST

0
प्रेग्नेंसी की अफवाहों का नेहा धूपिया ने ऐसे दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में अंगद बेदी से शादी की. नेहा और अंगद की शादी ने इंडस्ट्री में उनके दोस्तों को और साथ ही फैंस को भी सरप्राइज कर दिया क्योंकि शायद ही किसी को पता था कि ये दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

neha dhupia 1

शादी के बाद से अफवाहें आने लगीं कि नेहा ने अंगद से बस इसलिए इतनी जल्दी और चोरी छुपे शादी की क्योंकि वो प्रेग्नेंट थीं. लेकिन नेहा के पिता प्रदीप धूपिया ने इन रिपोर्ट्स को गलत करार देते हुए कहा, “नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं है. बस क्योंकि इन्होंने इतने जल्दी शादी कर ली, इसलिए लोग ऐसा कह रहे हैं. वरना इस बात में कोई सच्चाई नहीं है. लोग को तरह-तरह की बातें करेंगे और अपने विचार के मुताबिक बातें कहेंगे.”

neha dhupia 2

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद अब खुद मिस इंडिया रह चुकीं नेहा धूपिया ने आज अपने स्टाइल स्टेटमेंट से अपनी प्रेगनेंसी की अफवाहों का जवाब दिया. एक मोबाइल फोन के इवेंट पर पहुंची नेहा ब्लैक एंड वाइट पॉवर सूट में नजर आईं. इसी के साथ वो फॉर्मल पैंट पहनी हुईं नजर आईं.

neha dhupia 3

नेहा के स्टाइल स्टेटमेंट को देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि वो प्रेग्नेंट नहीं है. इससे पहले भी अंगद के साथ शादी को लेकर नेहा को जमकर ट्रोल किया गया.

Troll: अंगद बेदी से शादी करके ट्रोल हुईं नेहा धूपिया, दिया करारा जवाब

एक ट्विटर यूजर ने नेहा को ये तक कह दिया कि वो अंगद से 2 साल बड़ी हैं और इसलिए वो उनका भाई है. तब भी नेहा ने करारा जवाब देकर ट्रोलर्स का मुहं बंद कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi