S M L

मोटापे को लेकर किए गए कमेंट पर एक मीडिया पब्लिकेशन पर भड़कीं नेहा, दिया करारा जवाब

आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को ट्रोल किया जाता है

Updated On: Feb 03, 2019 09:57 AM IST

Arbind Verma

0
मोटापे को लेकर किए गए कमेंट पर एक मीडिया पब्लिकेशन पर भड़कीं नेहा, दिया करारा जवाब

आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को ट्रोल किया जाता है. ये कोई नई बात भी नहीं है क्योंकि ऐसा काफी वक्त से देखा जा रहा है. वो तो बस एक मौके की तलाश में रहते हैं लेकिन कई बार ट्रोलर्स को ये सेलिब्रिटीज करारा जवाब भी देते हैं. हाल ही मे अभिनेत्री नेहा धूपिया के लिए लोगों ने कुछ ऐसी बात कह दी जिसके बाद नेहा ने ट्रोलर्स की क्लास ही ले ली.

नेहा के वजन का उड़ाया लोगों ने मजाक

हाल ही में एक मीडिया पब्लिकेशन ने नेहा के वजन का जमकर मजाक उड़ाया और उन्हें फैट शेमिंग किया. नेहा धूपिया ने शनिवार को एक मैगजीन कवर की तस्वीर ट्वीट की थी, जिसमें उनकी तस्वीर के साथ लिखा था, ‘नेहा धूपिया शॉकिंग वेट गेन पोस्ट प्रेग्नेंसी.’ जिसके बाद नेहा ने इस मीडिया पब्लिकेशन को करारा जवाब दिया है.

नेहा ने दिया करारा जवाब

ट्रोल किए जाने के बाद नेहा धूपिया ने कहा कि, ‘मैं किसी को स्पष्टीकरण देना नहीं चाहती क्योंकि इस तरह का मोटापा मुझे परेशान नहीं करता, लेकिन मैं इसे एक बड़ी समस्या के रूप में संबोधित करना चाहती हूं, क्योंकि मोटापे को लेकर मजाक बनाना केवल सभी हस्तियों के लिए ही नहीं है, बल्कि सभी के लिए बंद करने की जरूरत है. मां बनने की वजह से मैं फिट, स्वस्थ और ऊर्जावान रहना चाहती हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi