S M L

Birthday: नेहा धूपिया ने पति को किया रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश, अंगद ने दिया खूबसूरत रिप्लाई, पढ़ें

नेहा ने 18 नवंबर 2018 को मुंबई में एक नन्ही परी को जन्म दिया था. अनगद इस बात को मान चुके हैं कि नेहा की प्रेगनेंसी के वजह से ही इस जोड़ी को गुप-चुप तरह से शादी करनी पड़ी थी

Updated On: Feb 06, 2019 01:15 PM IST

Ankur Tripathi

0
Birthday: नेहा धूपिया ने पति को किया रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश, अंगद ने दिया खूबसूरत रिप्लाई, पढ़ें

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत पंजाबी जोड़ी नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी 10 मई 2018 को बड़े ही गुपचुप तरीके से दिल्ली में हुई थी. जिसके बाद आज अंगद बेदी शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मना रहे हैं. जी हां अंगद बेदी आज नेहा के साथ अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर नेहा ने अंगद को अपने इंस्टाग्राम पर भी विश किया है. देखिए नेहा की ये खास पोस्ट.

View this post on Instagram

#happybirthday my forever lover ...

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अंगद के साथ एक रोमांटिक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा '' जन्मदिन मुबारक हो मेरे हमेशा के प्यार'' वहीं नेहा के इस खूबसूरत पोस्ट पर बर्थडे बॉय अंगद बेदी ने भी तुरंत रिप्लाई देते हुए लिखा '' मेरे करीब हमेशा रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. इस वक्त मेरे लिए 2 नई शुरुआत है एक पिता और दूसरा पति'' वाकई इस जोड़ी का ये अंदाज बहुत ही खूबसूरत है.

Capture

[ यह भी पढ़ें: Buzz: शाहिद कपूर से 16 साल की उम्र में पहली बार मिली थीं मीरा राजपूत, एक्टर को देख ऐसा था रिएक्शन, पढ़ें ]

आपको बता दें, नेहा ने 18 नवंबर 2018 को मुंबई में एक नन्ही परी को जन्म दिया था. अनगद इस बात को मान चुके हैं कि नेहा की प्रेगनेंसी के वजह से ही इस जोड़ी को गुप-चुप तरह से शादी करनी पड़ी थी. लेकिन अब ये जोड़ी अपने जीवन में बहुत ही खुश है. हमारी ओर से भी अंगद को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi