S M L

‘बेजोड़’ पर आया नीतू चंद्रा की ‘अंखियां के पानी’, अंतर्राष्ट्रीय मातृ भाषा दिवस पर हुआ रिलीज

नीतू चंद्रा को है इस पर गर्व

Arbind Verma Updated On: Feb 21, 2018 11:15 PM IST

0
‘बेजोड़’ पर आया नीतू चंद्रा की ‘अंखियां के पानी’, अंतर्राष्ट्रीय मातृ भाषा दिवस पर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने 21 फरवरी को अंतर्राष्ट्रीय मातृ भाषा दिवस के मौके पर एक गाना अपने यूट्यूब चैनल ‘बेजोड़’ पर लॉन्च किया है. इस गाने ‘अंखियां के पानी’ को उनके भाई और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन चंद्रा ने डायरेक्ट किया है.

नीतू चंद्रा ने किया गाना रिलीज

अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने एक गाना अपने यूट्यूब चैनल ‘बेजोड़’ पर रिलीज किया है जिसका नाम है ‘अंखियां के पानी’. इस गाने को 21 फरवरी यानि आज अंतर्राष्ट्रीय मातृ भाषा दिवस के मौके पर रिलीज किया गया है. इस गाने को नीतू चंद्रा के भाई और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन चंद्रा ने डायरेक्ट किया है. इस गाने का मकसद भोजपुरी भाषा और इसकी संस्कृति को उजागर करना है.

नीतू को मिला दर्शकों का प्यार

इस गाने को खास दिन पर रिलीज करने पर नीतू ने कहा कि, ‘मुझे बहुत ही गर्व हो रहा है कि डिजिटल प्लैटफॉर्म पर ये वीडियो प्रदर्शित कर मुझे अपनी मातृभूमि के प्रति प्यार दर्शाने का मौका मिला है. मैं अपनी मातृभाषा को दर्शाना चाहती हूं ताकि पूरी दुनिया में इसकी जीवंत और समृद्ध संस्कृति के बारे में जानकारी मिल सके. इस गाने के वीडियो को भारत, अमेरिका, कनाडा, सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया में फिल्माया गया है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi