S M L

Shocking: नीरू रंधावा का खुलासा, एक्स-गर्लफ्रेंड तनिषा मुखर्जी को भी पीटता था अरमान

अरमान कोहली को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हाथापाई करने के आरोप में 24 जून तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है

Updated On: Jun 14, 2018 09:33 PM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: नीरू रंधावा का खुलासा, एक्स-गर्लफ्रेंड तनिषा मुखर्जी को भी पीटता था अरमान

अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने अब मीडिया में कुछ नए खुलासे किए हैं. अरमान द्वारा डोमेस्टिक वॉयलेंस का शिकार हुईं नीरू ने स्पॉटबॉय को बताया उनसे पहले अरमान की गर्लफ्रेंड रह चुकीं काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी के साथ भी अरमान हाथापाई कर चुके हैं.

बताया गया कि अरमान तनिषा पर भी हाथ उठते थे. अब सवाल ये उठता है कि अरमान की पास्ट लाइफ के बारे में नीरू को इतनी सब जानकारी कहां से मिली? जानकारी के अनुसार, अरमान के घर के नौकरों ने इस बारे में नीरू को बताया. इसी के साथ अरमान और तनिषा को जानने वाले कुछ दोस्तों ने नीरू से इस बात का खुलासा किया है.

उल्लेखनीय है कि अरमान और तनिषा बिग बॉस सीजन 7 के बाद से ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे. करीब 1 साल तक डेट करने के बाद इनका ब्रेकअप हो गया.

कहा तो ये भी जा रहा है कि अरमान की हाथापाई की बुरी आदत के चलते ही तनिषा की मां तनुजा और बहन काजोल ने उन्हें अरमान से दूर रहने की सलाह दी होगी. हालांकि तनिषा इस विषय पर कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मार पीट के आरोप में अरमान को 13 जून को मुंबई के बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 24 जून तक कानूनी हिरासत में भेज दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi