S M L

‘नीरजा’ के भाइयों से फिल्ममेकर्स ने की धोखाधड़ी?

नीरजा के असली भाइयों ने फिल्म के प्रड्यूसर्स को प्रॉफिट न देने के लिए नोटिस भेजा है

Updated On: May 20, 2017 09:29 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
‘नीरजा’ के भाइयों से फिल्ममेकर्स ने की धोखाधड़ी?

नीरजा भनोट के रियल ब्रदर्स अखिल और अनिश ने फिल्म के मेकर्स और प्रोड्यूसर पर फिल्म की कमाई का सही तरीके से प्रॉफिट न मिलने का आरोप लगाया है.

नीरजा भनोट पर बनी सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘नीरजा’ को लोगों ने भरपूर प्यार दिया. फिल्म को इसी साल राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.

New Delhi: Actress Sonam Kapoor receives Best Hindi Film Award for Neerja from President Pranab Mukherjee at the 64th National Film Awards function in New Delhi on Wednesday. I & B Minister M Venkaiah Naidu and MoS for I & B Rahyavardhan Singh Rathore are also seen. PTI Photo by Vijay Verma   (PTI5_3_2017_000235B)

नीरजा के लिए इस साल सोनम कपूर को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है

ये फिल्म एक बड़ी मुसीबत में फंस गई है. गौर करने वाली बात ये है कि इस बार ये मुसीबत भनोट ब्रदर्स की वजह से खड़ी हुई है. खबर ये है कि ब्लिंग एंटरटेनमेंट के साथ-साथ अतुल कास्बेकर को ब्रदर्स की तरफ से लीगल नोटिस भेजा गया है.

ब्रदर्स का आरोप है कि उन्हें कंपनी ने कुल कमाई का 10 प्रतिशत देने का वादा ही नहीं किया था बल्कि कॉन्ट्रैक्ट में भी ये बात साफ तौर पर लिखी थी, लेकिन उन्हें अब तक वो प्रॉफिट नहीं दिया गया है.

भनोट परिवार हमेशा सोशल सर्विसेज के काम के लिए पैसे दान में देते रहते हैं और उन्होंने फिल्म से मिलने वाले इस पैसे को भी दान करने की योजना बनाई थी. नीरजा भनोट पैनम ट्रस्ट के माध्यम से इन्होंने कई महिलाओं को अपनी सेवाएं दी हैं.

खबर ये भी है कि पहले ब्लिंग ने जब भनोट से वादा किया था उस समय वो इस फिल्म को अकेले ही डिस्ट्रिब्यूट करने वाले थे, लेकिन बाद में उन्होंने फॉक्स स्टार स्टूडियोज से हाथ मिला लिया था.

भनोट से किए गए वादे के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर्स कायम नहीं रहे इसीलिए ये कदम दोनों भाईयों की तरफ से उठाया गया है जिसके बाद फिल्म के प्रोड्यूसर्स की नींद उड़ चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi