S M L

ममता कुलकर्णी पर कोर्ट ने नहीं दिखाई ममता, सारी संपत्ति कुर्क करने के दिए आदेश

ममता कुलकर्णी को किया गया भगोड़ा घोषित, मादक पदार्थ से जुड़े मामले में कोर्ट में पेश नहीं हुईं

Updated On: Apr 26, 2018 03:51 PM IST

Arbind Verma

0
ममता कुलकर्णी पर कोर्ट ने नहीं दिखाई ममता, सारी संपत्ति कुर्क करने के दिए आदेश

साल 2016 में ठाणे पुलिस ने करोड़ों रुपए का कारोबार करने वाले एक मादक पदार्थ गिरोह का पर्दाफाश किया था, जिसमें मुख्य तौर पर अभिनेत्री ममता कुलकर्णी भी इस गिरोह में शामिल थी. अब इस मामले में मादक द्रव्य रोधी यानि एनडीपीएस कोर्ट ने महाराष्ट्र के ठाणे में बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की सारी संपत्ति को कुर्क करने के आदेश दे दिए हैं.

ममता कुलकर्णी की संपत्ति होगी कुर्क

मादक द्रव्य रोधी अदालत ने पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी की सारी संपत्ति कुर्क करने के आदेश दिए हैं. एनडीपीएस की विशेष अदालत के न्यायाधीश एच एम पटवर्धन ने मादक पदार्थ गिरोह मामले में ममता कुलकर्णी के कोर्ट में पेश नहीं होने के बाद बीते सप्ताह ममता के मुंबई के अलग-अलग इलाकों में बने तीन फ्लैट्स को कुर्क करने का आदेश दिया था. ममता कुलकर्णी के इन तीनों फ्लैट्स की कीमत तकरीबन 20 करोड़ रुपए बताई जा रही है.

ममता कुलकर्णी को किया गया भगोड़ा घोषित

कोर्ट के कुर्की जब्ती के आदेश के बाद विशेष लोक अभियोजक शिशिर हिरे ने बताया है कि, ‘अभियोजन पक्ष की तरफ से अपील किए जाने के बाद कोर्ट ने ममता कुलकर्णी की इन तीन संपत्तियों को कुर्क करने के आदेश दिए हैं. दरअसल, कोर्ट ने 2,000 करोड़ रुपए के मादक पदार्थ से जुड़े मामले में पेश नहीं होने के बाद ममता कुलकर्णी को भगोड़ा घोषित कर दिया था.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi