S M L

भाई शम्स सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चूड़ियां' में रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे नवाजुद्दीन

फिल्म की शूटिंग 45 दिनों में स्टार्ट टू फिनिश के आधार पर पूरी की जाएगी

Updated On: Feb 04, 2019 10:50 PM IST

Arbind Verma

0
भाई शम्स सिद्दीकी की फिल्म 'बोले चूड़ियां' में रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे नवाजुद्दीन

अपनी हालिया रिलीज सुपरहिट फिल्म 'ठाकरे' की कामयाबी से बेहद खुश हरफनमौला कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द फिल्म 'बोले चूड़ियां' में एक हद से ज्यादा प्यार करने वाले आशिक के रोल में नजर आएंगे. नवाजुद्दीन को कई तरह के किरदारों को बेहद आसानी से निभाने में महारत हासिल है और इस फिल्म में उनका किरदार भी अपने आप में बेहद अलहदा होगा.

बोले चूड़ियां में नजर आएंगे नवाजुद्दीन

गौरतलब है कि 'बोले चूड़ियां' वुडपेकर मूवीज के राजेश भाटिया और किरण भाटिया के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ये दूसरी फिल्म होगी. नवाजुद्दीन उनकी फिल्म 'मोतीचूर के लड्डू' में पहले से ही काम कर रहे हैं. अपने किरदारों के साथ हमेशा प्रयोग करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लगता है कि सिनेमा का ये दौर उनके लिए बेहद एक्साइटिंग है क्योंकि दर्शक के फिल्म देखने का नजरिया भी काफी बदला और परिपक्व हुआ है. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वो हमेशा चुनौतीपूर्ण किरदारों की तलाश में होते हैं और ऐसे रोल्स निभाना उन्हें बेहद पसंद है. बेहद खुश नजर आ रहे डायरेक्टर शम्स सिद्दीकी को लगता है कि इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में उनके भाई के साथ काम करना उनके लिए बेहद फक्र की बात है. इससे पहले शम्स ने कई ऐड फिल्में और एक शॉर्ट फिल्म 'मियां कल आना' भी बनाई थी, जिसे 34 अंतरराष्‍ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित करने का सम्मान मिला था और इसे 10 पुरस्कारों से भी नवाजा गया था. उन्होंने 'मंटो' फिल्म को भी को-प्रोड्यूस किया था, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मंटो की शीर्षक भूमिका निभाई थी.

राजेश भाटिया ने की पुष्टि

निर्माता राजेश भाटिया ने इस बात की पुष्टि कि फिल्म की शूटिंग 45 दिनों में स्टार्ट टू फिनिश के आधार पर पूरी की जाएगी. शूटिंग एक मई से शुरू होगी और 20 जून, 2019 तक खत्म हो जाएगी. उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म इस साल अक्तूबर तक रिलीज हो जाएगी. हालांकि अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट किसी लीडिंग हीरोइन का चयन नहीं किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi