S M L

Good News: बाल ठाकरे की बायोपिक में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फर्स्ट लुक आया सामने

बाल ठाकरे के चरित्र को बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए नवाजुद्दीन मराठी भाषा की ट्रेनिंग ले रहे हैं

Updated On: Dec 21, 2017 08:18 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: बाल ठाकरे की बायोपिक में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फर्स्ट लुक आया सामने

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत जल्द शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे की जिंदगी पर फिल्म करते नजर आएंगे. इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है. उन्होंने काफी हद तक बाला साहब की पर्सनालिटी को कॉपी किया है. हालांकि, शिवसेना ने बाल ठाकरे की बायोपिक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की विवादित इमेज को देखते हुए उनके फिल्म में काम करने को लेकर आपत्ति जताई थी.

2

इस बायोपिक ‘ऐन ऑर्डिनरी लाइफ’ में कुछ खुलासे के बाद फिल्म में उनके होने के नाम पर दोबारा विचार किया जा रहा था. लेकिन बॉलीवुड वेबसाइट पीपिंग मून में छपी खबर के मुताबिक नवाजुद्दीन ने इस बायोपिक के लिए लुक टेस्ट दे दिया है. इस लुक में नवाज धोती-कुर्ते और चश्में में नजर आ रहे हैं.

NAWAZ-BIOPIC-12

बाल ठाकरे के चरित्र को बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए नवाजुद्दीन मराठी भाषा की ट्रेनिंग ले रहे हैं. नवाज को मराठी में डायलॉग बोलने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में फिल्ममेकर्स ने ये फैसला किया कि फिल्म के कुछ डायलॉग मराठी में होंगे और बाकी के डायलॉग हिंदी में होंगे.

NAWAZ-BIOPIC-23

मिड-डे की खबर के मुताबिक, शिवसेना के प्रवक्ता और फिल्म के प्रोड्यूसर संजय राउत ने कुछ महीने पहले फिल्म के लिए नवाजुद्दीन से संपर्क किया था. नवाज इस फिल्म के लिए इतने खुश थे कि उन्होंने फीस की डिमांड भी नहीं की और फिल्म के लिए हां कर दी.

NAWAZ-BIOPIC-345

संजय राउत ने कहा कि, ‘बाला साहब ठाकरे पर फिल्म बनाना मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है. फिल्म को अभिजीत पानसे डायरेक्ट करेंगे. फिल्म के बाकी कलाकारों के नाम अभी फाइनल नहीं किया गया है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi