S M L

जिस बीवी की जासूसी करवाई वो बनीं नवाज की ढाल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी अंजलि ने उनके पति पर लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया है

Updated On: Mar 11, 2018 04:50 PM IST

Akash Jaiswal

0
जिस बीवी की जासूसी करवाई वो बनीं नवाज की ढाल

नवाजुद्दीन सिद्दकी की पर्सनल लाइफ इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में आए मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि नवाज की पत्नी अंजलि सिद्दीकी ने उनपर जासूसी का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है. इस मामले में ठाणे पुलिस ने नवाज के खिलाफ समन भी जारी किया है. लेकिन अब अंजलि ने नवाज पर लगाए गए इन सभी आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया है.

अंजलि सिद्दीकी ने फेसबुक पर शेयर किया ये लेटर

नवाज की पत्नी अंजलि ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक लेटर पोस्ट करके लिखा, “कल से मीडिया में जो भी समाचार चल रहा है , उसे देखकर नवाज के साथ, मैं भी हैरान हुं. पिछले कई समय से मेरे और नवाज के बारे में कई तरह की बातें मीडिया में आ रही हैं. जिसमें डाइवोर्स से लेकर हमारे साथ न रहने की बातें सामने आ रही हैं. लेकिन कल से हमें लेकर जो न्यूज आ रही है वो हम सबके लिए शॉकिंग वाली रही है और मजबूर होकर मुझे अपनी खामोशी को तोड़ना पड़ा...

पिछले दिनों उनकी बायोग्राफी को लेकर भी उनकी काफी आलोचना हुई थी. नवाज का दोष सिर्फ इतना था कि वो सच को सच बोलते हैं. उनके अंदर कहीं कोई झूठ नहीं होता. लेकिन बजाय उन्हें समझाने के, उन्हें गलत ठहरा दिया गया.

मेरा और नवाज का रिश्ता 15 साल पुराना है. जब नवाज कुछ भी नहीं थे. एक छोटे से घर से शुरू हुई हमारी प्रेम कहानी में कई उतार चढ़ाव रहे. लेकिन एक लंबे रिलेशन के बाद आखिर हमने शादी कर ली. नवाज ने भी करियर की बुलंदियों को छू लिया. जो थोड़ी बहुत कमी थी वो हमारे दो बच्चे शोर और यानी के जन्म से पूरी हो गई. नवाज दुनिया के लिए एक सेलेब्रिटी हैं लेकिन मेरे लिए आज भी वो वहीं नवाज हैं जो 15 साल पहले थे. मुझे नवाज की सबसे अच्छी जो बात लगी वो ये है कि खुले विचारों का होना. उन्हें जितना अपना स्पेस पसंद है उतना ही दूसरों को भी स्पेस देते हैं और इसका सबसे बड़ा उदाहरण है हम दोनों का धर्म.

मैं एक हिन्दू ब्राह्मण फैमिली से हूं वहीं नवाज एक मुसलमान हैं. लेकिन नवाज ने कभी मुझे मेरे अलग धर्म से होने का एहसास नहीं होने दिया. ना ही अपने धर्म को मुझपर थोपने की कोशिश की. वो जितना अपने धर्म को मानते हैं वो ही इज्जत वो मेरे धर्म को ही देते हैं. यही हमारे बीच एक रिश्ते की बुनियाद है. इसी बात ने उन्हें एक अच्छे पति और पिता के साथ ही एक बेहतरीन इंसान बनाया. शायद इसलिए सेलेब्रिटी बनने के बाद भी उनपर किसी तरह का कोई स्टारडम हावी नहीं हो पाया. आज भी उनके वहीं पुराने दोस्त हैं. वहीं छोटे छोटे शौक हैं. वहीं सिंपल सी उनकी लाइफ है. नवाज आज भी वही नवाज हैं.

रही बात सीडीआर से जुड़ी इस नई कंट्रोवर्सी की तो सच्चाई जल्द सबके सामने आ जाएगी. मैं बस इतना कहूंगी कि नवाज पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं और बेबुनियाद हैं. सेलेब्रिटी होने के कारण उन्हें सॉफ्ट टारगेट बनाया गया है.”

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi