S M L

खास तरह की तैयारी में जुटे नवाजुद्दीन सिद्दिकी, जानिए पूरी खबर

नवाजुद्दीन ने फिल्म ‘ठाकरे’ की तैयारी शुरू कर दी है

Arbind Verma Updated On: Mar 05, 2018 10:54 PM IST

0
खास तरह की तैयारी में जुटे नवाजुद्दीन सिद्दिकी, जानिए पूरी खबर

नवाजुद्दीन सिद्दिकी आजकल एक खास तरह की तैयारी में जुटे हुए हैं. फिल्मों में अपनी एक्टिंग से जान डाल देने वाले एक्टर नवाजुद्दीन ने कई यादगार फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. जिनमें उनके निभाए गए रोल की काफी सराहना की गई है.

खास तरह की तैयारी में जुटे नवाजुद्दीन

ये सोचकर थोड़ी जिज्ञासा तो आती ही है कि आखिर नवाजुद्दीन ऐसा क्या करने लगे जिससे कि वो सुर्खियों में आ गए. वैसे किसी न किसी खबर को लेकर वो सुर्खियों में तो रहते ही हैं. अब वो खास तरह की तैयारी को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, नवाजुद्दीन ने शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘ठाकरे’ की तैयारी शुरू कर दी है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. नवाजुद्दीन ने बाल ठाकरे के बेटे उद्धव ठाकरे और उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे और कई दूसरे लोगों के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘सही स्थान और सही लोग, मातोश्री से तैयारी शुरू. उद्धव ठाकरे, संजय राउत, आदित्य ठाकरे से मुलाकात और श्री बालासाहेब ठाकरे का आशीर्वाद मिलने की खुशी.’

अभिजीत पानसे कर रहे हैं डायरेक्ट

बाला साहेब की जिंदगी पर बनने वाली इस फिल्म को अभिजीत पानसे डायरेक्ट कर रहे हैं. जिसे संजय राउत ने ही लिखा है. ये फिल्म 23 जनवरी 2019 को हिंदी और मराठी भाषा में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi