S M L

Shocking: अपनी किताब बेचने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया एक्ट्रेस निहारिका सिंह को बदनाम

अपनी बायोग्राफी में नवाज ने बताया कि मैं उसके घर अपने मतलब से आया-जाया करता था और वो मतलब थी निहारिका

Akash Jaiswal Updated On: Oct 24, 2017 04:24 PM IST

0
Shocking: अपनी किताब बेचने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया एक्ट्रेस निहारिका सिंह को बदनाम

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बायोग्राफी किताब ‘एन आर्डिनरी लाइफ: ए मेमॉयर’ में अपनी लव लाइफ से जुड़ी कई बातें बताई हैं. अपने पास्ट रिलेशनशिप्स के किस्सों से पर्दा हटाते हुए नवाज ने बताया उनकी जिंदगी में सुनीता नाम की एक लड़की थी. इसके बाद उन्हें न्यूजर्सी की रहनेवाली सुजैन से प्यार हो गया और इसी के साथ जब वो अपनी फिल्म ‘मिस लवली’ की शूटिंग कर रहे थें तब उन्हें अपनी को-एक्ट्रेस निहारिका सिंह से भी प्यार हो गया.

nawazuddin siddiqui biography

अपने इस किताब में नवाज ने बताया, “मिस लवली की शूटिंग चल रही थी लेकिन पता नहीं वो (निहारिका) मेरी किसी बात से नाराज थी. वह पहले अच्छे से बात करती थी लेकिन अब रूठी रूठी सी रहने लगी थी. मैंने बहुत बार जानने की कोशिश की पर उसने नहीं बताया. फिर मैंने उसको अपने घर मटन की दावत पर इंवाइट किया. ये मेरी खासियत भी है कि मुझे मटन बनाना अच्छे से आता है. वो आने के लिए मान गई. मेरे घर उसने न सिर्फ मटन खाया बल्कि मेरी तारीफ भी की. इसके बाद उसने मुझे अपने घर मटन खाने के लिए इंवाइट किया. उसने कहा, ‘अब तुम मेरे घर आओ नवाज, मैं तुम्हारे लिए मटन बनूंगी.”

आगे नवाज ने बताया, “मैं जब उसके घर गया तो उसने दरवाजा खोला तब मैंने देखा कि टिमटिमाती हुई मोमबत्तियां जल रही थीं. मैं ठहरा देहाती आदमी, मैंने सीधे उसे अपनी बाहों में भरा और उसे लेकर बेड रूम में घुस गया. फिर हमने जमकर प्यार किया. इस तरह से मेरे और निहारिका के रिश्ते की शुरुआत हुई. एक ऐसा रिलेशन जो मेरी कल्पना से परे डेढ़ साल तक चला, हालांकि इसी बीच मुझे सुजैन मेल्स भेजा करती थी लेकिन इस बात का पता निहारिका को चल गया और फिर सुजैन और नवाज का ब्रेकअप हो गया.”

आगे नवाज ने बताया, “सभी लडकियों की तरह निहारिका की भी यही इच्छा थी कि मैं उससे मीठी मीठी बातें करूं जैसे प्रेमी करते हैं लेकिन मैं स्वार्थी था. उसके घर में एक ही कारण से जाता था वो थी निहारिका. मैं केवल अपनी गरज से उसके घर जाता था...फिर एक दिन उसके घर गया तो उसने सिल्क रोब पहना हुआ था. मैंने उसकी बगल में हाथ डाला तब उसने कहा कि नहीं नवाज अब मैं तुमसे नहीं मिलूंगी. उसकी इस बात से मैं घबरा गया, मैं रोने लगा, गीड़गिड़ाया लेकिन वो नहीं मानी और अपने फैसले पर कायम रही. मुझे नहीं पता था कि मेरी जिंदगी में कोई और लड़की आ जाएगी, हम शादी कर लेंगे और वो मेरी पत्नी बन जाएगी.”

Nawauddin Siddiqui

नवाज के इस खुलासे के बाद सभी लोग दंग रह गए. लेकिन जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड निहारिका ने ये पढ़ा तो वो हैरान रह गईं. बॉलीवुडलाइफ को दिए हुए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “नवाज और मैं 2009 में फिल्म ‘मिस लवली’ की शूटिंग के दौरन रिलेशनशिप में थें और वो कुछ ही महीनों तक चला. अब अगर वो अपनी किताब में इस तरह बढ़ा चढ़ा कर कहते हैं कि मैंने कैंडल जलाए थे और उन्हें बेसब्री से अपने पास बुलाया था तो इस बात पर मुझे हंसी आती है. वो अपनी किताब बेचना चाहते हैं और इसी बीच वो एक औरत की इज्जत और गरिमा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. उन्होंने इस क्षणभर के रिलेशनशिप की कहानी को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया है. “

niharika singh

आगे होने कहा, “नवाज ने जो कुछ भी लिखा है वो मेरी इजाजत के बगैर अपने मन से लिखा है. यही बात थी कि उस समय भी मैंने नवाज के साथ अपने रिलेशनशिप का अंत का दिया था. मैं मानती हूं कि वो एक बेहतरीन एक्टर हैं. लेकिन उनकी एक्टिंग स्किल्स पर्दे तक ही सिमित होनी चाहिए. फिर भी मैं उनके लिए अच्छी विशेस देती हूं. बस यही कहना चाहूंगी.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi