S M L

नवाज ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, तारीफों के बीच 'ठाकरे' ने पहले दिन की 6 करोड़ की कमाई

ठाकरे' पूरे भारत के बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है और पहली दिन की कमाई के हिसाब से ये फिल्म नवाज की अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग करनेवाली फिल्म साबित हुई है

Updated On: Jan 26, 2019 09:51 PM IST

Ankur Tripathi

0
नवाज ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, तारीफों के बीच 'ठाकरे' ने पहले दिन की 6 करोड़ की कमाई

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हमेशा से ही अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीता है. फिर चाहे वो एक मिनट का कोई छोटा-सा रोल हो या फिर बायोपिक में एक लीड किरदार‌ निभाना, अपनी हरफनमौला अदाकारी के लिए जाने जानेवाले नवाज हरेक किरदार को जीवंत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में हाल ही में रिलीज हुई 'ठाकरे' में बाल ठाकरे के रोल को सशक्त अंदाज में निभाकर नवाज ने एक बार फिर से लोगों के दिलो-दिमाग में अपनी छाप छोड़ी है. बाल ठाकरे के किरदार को शानदार ढंग से निभाने और अपनी अदाकारी से उन्हें पुनर्जीवित करने के लिए समीक्षक और दर्शक नवाज की खूब वाह-वाही कर रहे हैं. नवाज को मिलनेवाली बधाइयों का तांता थमने का नाम नहीं ले रहा है और कईयों ने तो यहां कह दिया है कि ये नवाज के करियर का अब तक‌ का सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस है!

महज 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किए जाने और पब्लिसिटी और तमाम चीजों पर सिर्फ 20 करोड़ रुपये खर्च किए जाने के बावजूद 'ठाकरे' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 6 करोड़ रुपए (हिंदी + मराठी) की कमाई कर ली है और 'मणिकर्णिका' को हर मामले में पीछे छोड़ दिया है. बता दें कि 'ठाकरे' की तुलना‌ में कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' कुल 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और इसका बजट भी कहीं ज़्यादा यानि 120 करोड़ रुपए के आसपास है.

[ यह भी पढ़ें: Republic Day: सारा अली खान ने भारत दर्शन की तस्वीरों के साथ फैन्स को दी गणतंत्र दिवस की बधाई, देखिए तस्वीरें ]

'ठाकरे' पूरे भारत के बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है और पहली दिन की कमाई के हिसाब से ये फिल्म नवाज की अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग करनेवाली फिल्म साबित हुई है. उम्मीद जताई जा रही है कि वीकएंड पर ये फिल्म और बेहतर परफॉर्म करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi