S M L

रिलीज हुआ ‘मंटो’ का जबरदस्त ट्रेलर, देखिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार परफॉर्मेंस

युवाओं के पसंदीदा लेखक सहादत हसन मंटो की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'मंटो' का ट्रेलर हुआ रिलीज, नवाजुद्दीन ने अपनी अदाकारी से मंटो को किया पर्दे पर जिंदा देखिए फिल्म का ट्रेलर

Updated On: Aug 15, 2018 03:01 AM IST

Ankur Tripathi

0
रिलीज हुआ ‘मंटो’ का जबरदस्त ट्रेलर, देखिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार परफॉर्मेंस

आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और आज फिल्म ‘मंटो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अभिनेत्री-फिल्मकार नंदिता दास द्वारा निर्देशित नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मंटो' का ट्रेलर बहुत ही खास है. जो हमें लेखक मंटो के जीवन से रूबरू कराता है. फिल्म के ट्रेलर में बॉलीवुड के दिग्गज लेखक जावेद अख्तर भी वकील के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में परेश रावल और दिव्या दत्ता के साथ ऋषि कपूर भी खूबसूरत किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. देखिए इस फिल्म का ट्रेलर.

नंदिता दास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में युवाओं के पसंदीदा लेखक सहादत हसन मंटो की जिंदगी को रुपहले पर्दे पर दिखाने की कोशिश की गई है. मंटो के किरदार में नवाजुद्दीन दमदार अदाकारी करते दिखाई दे रहे हैं . जहां फिल्म के ट्रेलर में उनके कुछ डायलॉग आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे. 2 मिनट 22 सेकंड के इस ट्रेलर में मंटो की जीवन के कुछ हिस्सों को दिखाया गया है.

[ यह भी पढ़ें : 'पटाखा' का ट्रेलर हुआ रिलीज सुनील ग्रोवर का दिखाई दिया मस्तीभरा अंदाज ]

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ-साथ रसिका दुग्गल, ताहिर राज भसीन, ऋषि कपूर और दिव्या दत्ता, परेश रावल जैसे कलाकार नजर आएंगे. ये फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi