S M L

सीडीआर मामला: ठाणे पुलिस ने नवाज के वकील रिजवान सिद्दीकी को किया गिरफ्तार

कॉल डाटा रिकॉर्ड लीक मामले में अब ठाणे पुलिस ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी को धर दबोचा है

Akash Jaiswal Updated On: Mar 16, 2018 11:14 PM IST

0
सीडीआर मामला: ठाणे पुलिस ने नवाज के वकील रिजवान सिद्दीकी को किया गिरफ्तार

ठाणे पुलिस ने कॉल डाटा रिकॉर्ड लीक मामले में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दिको को अरेस्ट कर लिया है. आजतक पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में पुलिस को रिजवान पर शक था जिसके बाद आज उन्हें गिरफ्तार किया गया. बताया गया कि रिजवान प्रशांत पालेकर नामके के एक प्राइवेट जासूस से नवाज की पत्नी के कॉल डाटा रिकॉर्डिंग्स अवैध रूप से हासिल कर रहे थे. ये सब नवाज के लिए किया जा रहा था. प्रशांत को खासतौर पर नवाज की जासूसी करने के लिए किराए पर लिया गया था.

ठाणे पुलिस ने भेजा था नवाज और उनकी पत्नी आलिया को समन

आपको बता दें कि सीडीआर मामले में ठाणे पुलिस ने करीब 11 लोगों को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के दौरान इन्होंने पुलिस को बताया उन्होंने नवाज के वकील रिजवान के लिए कॉल डेट रिकॉर्ड लीक करने में मदद की थी. इसके बाद नवाज और उनकी पत्नी को समन जारी करके पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा गया था.

नवाज ने पेश की थी सफाई, पत्नी ने भी किया सपोर्ट

इस मामले का जब खुलासा हुआ तो नवाज ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर कहा कि मीडिया में उनके खिलाफ लगाए गए सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद है. साथ ही नवाज की पत्नी आलिया ने भी इस मामले में नवाज का समर्थन करते हुए कहा कि ये नवाज एक सेलेब्रिटी है और इसलिए उनके नाम का इस्तेमाल किया जा रहा है और ये सब खबरें गलत हैं.

फिलहाल ठाणे पुलिस नवाज से इस केस में आगे की पूछताछ करने की तैयारियों में जुट गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi