S M L

मुंबई पुलिस की चंगुल में फंसते नजर आ रहे हैं अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी, जानिए क्यों?

निजी जासूसों से नवाजुद्दीन की पत्नी के कॉल डिटेल निकलवाए थे

Arbind Verma Updated On: Mar 09, 2018 11:40 PM IST

0
मुंबई पुलिस की चंगुल में फंसते नजर आ रहे हैं अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी, जानिए क्यों?

एक बड़ी खबर नवाजुद्दीन से जुड़ी हुई सामने आ रही है. नवाजुद्दीन बुरे फंसते हुए नजर आ रहे हैं. उन पर अपनी पत्नी की जासूसी करने का आरोप लगा है. चौंकाने वाली बात ये है कि मुंबई पुलिस ने फोन कॉल रिकॉर्ड हासिल करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है.

नवाजुद्दीन फंसते आ रहे हैं नजर

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी मुंबई पुलिस के चंगुल में फंसते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, उनके उपर अपनी ही पत्नी की जासूसी करने का आरोप लगा है. मुंबई पुलिस ने लोगों के फोन कॉल रिकॉर्ड हासिल करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये ऐसे लोग थे जो निजी जासूसी कंपनियों के लिए लोगों के फोन रिकॉर्ड निकालते थे. इनके पकड़े जाने के बाद इस गिरोह के तार नवाजुद्दीन सिद्दिकी से जुड़े हुए भी मिले हैं. नवाजुद्दीन ने अपनी पत्नी की जासूसी के लिए फोन डिटेल्स निकलवाने के लिए इन लोगों को हायर किया था. पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए थाने बुलाया था लेकिन वो वहां पहुंचे ही नहीं.

तीन लोगों के खिलाफ हुआ सम्मन जारी

ठाणे की क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर अभिषेक त्रिमुखी ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए कुछ लोगों ने बताया कि एक वकील ने निजी जासूसों से नवाजुद्दीन की पत्नी के कॉल डिटेल निकलवाए थे जिसके बाद ही तीनों को सम्मन जारी किया गया. गिरफ्तार किए गए लोगों में प्रसाद पालेकर, अजिंक्य नागरगोजे और जिगर मखवाना हैं. इन तीनों ने बताया कि एक वकील ने निजी जासूसों की मदद से नवाजुद्दीन की पत्नी की सीडीआर हासिल की. इस मामले में एक महिला जासूस भी शामिल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi