S M L

Buzz : पाकिस्तान में नहीं रिलीज हुई 'मंटो' निराश नंदिता दास ने कही ये बात, पढ़ें

कई फिल्म फेस्टिवल में अपना नाम कमाने के बाद सितंबर में 'मंटो' भारत के सिनेमाघरों में पहुंची थी. जहां फिल्म ने कोई खास बिजनेस तो नहीं किया. लेकिन फिल्म दर्शकों पसंद खूब आई

Updated On: Dec 16, 2018 04:45 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : पाकिस्तान में नहीं रिलीज हुई 'मंटो' निराश नंदिता दास ने कही ये बात, पढ़ें

बॉलीवुड की बेहतरीन निर्देशकों में शुमार होने वाली एक्ट्रेस नंदिता दास पिछले कई दिनों से अपनी फिल्म 'मंटों' की पाकिस्तान रिलीज को लेकर व्यस्त थी. लेकिन अब उनकी सारी मेहनत बेकार हो गई है. जी हां उनकी फिल्म 'मंटो' को पाकिस्तान में रिलीज करने की इजाजत नहीं मिली है. जिसे लेकर नंदिता अब बहुत निराश हैं. वहीं अपनी निराशा को नंदिता ने अपने ट्वीट में बयां किया.

नंदिता ने अपने ट्वीट में लिखा '' निराश हूं कि 'मंटो' पाकिस्तान के सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही है. मैं उत्साहित थी कि क्योंकि 'मंटो' दोनों देशों के थे'' आपको बता दें, फिल्म 'मंटो' को भारत में बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सदी के महान लेखक सआदत हसन मंटो का किरदार निभाया है.

[ यह भी पढ़ें : Best Couple : शाहरुख खान ने अपनी पत्नी के लिए ट्विटर पर लिखी ऐसी बात, पढ़ते ही दीवाने हो जाएंगे आप ]

वहीं कई फिल्म फेस्टिवल में अपना नाम कमाने के बाद सितंबर में ये फिल्म भारत के सिनेमाघरों में पहुंची थी. जहां फिल्म ने कोई खास बिजनेस तो नहीं किया. लेकिन फिल्म दर्शकों पसंद खूब आई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi