S M L

Exclusive: 'ठाकरे' के लिए शिवसेना का मुझे चुनना इस देश की खूबसूरती – नवाज़

राजनीति में जाने का कोई इरादा नहीं है, जो करा रहा हूं उसी में बहुत कंफर्टेबल हूं

Updated On: Jan 29, 2019 01:25 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Exclusive: 'ठाकरे' के लिए शिवसेना का मुझे चुनना इस देश की खूबसूरती – नवाज़

ठाकरे चार दिन में 25 करोड़ रुपए का बिजनेस करके नवाज़ की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. वो इन दिनों सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग में बिजी हैं. ठाकरे की सक्सेस से उत्साहित नवाज़ चाहते हैं कि वो ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देखें और बाल ठाकरे के बारे में जानें.

कल एक छोटी से एक्सक्लूसिव बातचीत में नवाज़ ने बताया कि पहली बार उनकी फिल्म को इतनी स्क्रीन्स मिली हैं, इसलिए उत्साह काफी बड़ा है. नवाज का कहना है कि वो अब और ज्यादा एक्सपेरिमेंट्स करना चाहते हैं. ताकि हर तरह के किरदार के साथ वो न्याय कर सकें.

_   Movie Review Thackeray Nawazuddin Siddiqui Amrita Rao

नवाज़ बताते हैं कि बाल ठाकरे का रोल भले ही उन्होंने कर लिया है लेकिन राजनीति में जाने का उनका कोई इरादा नहीं है, उन्हें ऐसे रोल कर लेने से ही राजनीति का सैटिस्फैक्शन हो जाता है. नवाज़ मानते हैं कि शिवसेना ने अपने सबसे बड़े नेता को रोल के लिए उन्हें चुनकर हमारे देश की खूबसूरत परंपरा को दर्शाया है. जहां सभी को अपना टैलेंट दिखाने और काम करने का मौका है.

दो दिन में नवाज की अगली फिल्म ‘रात अकेली है’ की शूटिंग लखनऊ में शुरू होने वाली है. जिसमें राधिका आप्टे और तिगमांशु धूलिया जैसे कलाकार भी उनके साथ नजर आने वाले हैं. हनी त्रेहान इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. लखनऊ में इसकी शूटिंग की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

नवाज़ की चार और फिल्में इस साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी. इसके अलावा सेक्रेड गेम्स 2 का तो व्यूअर्स दिल थामकर इंतजार कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi