S M L

Controversy: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सुनीता ने कोर्ट में घसीटा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स-गर्लफ्रेंड सुनीता राजवर ने उनपर 2 करोड़ का मानहानि का केस ठोकते हुए उन्हें कोर्ट में घसीटा है

Updated On: Nov 08, 2017 07:55 PM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सुनीता ने कोर्ट में घसीटा

नवाजुद्दीन सिद्दकी और उनकी किताब ‘एन आर्डिनरी लाइफ: ए मेमॉयर’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अपनी इस ऑटोबायोग्राफी किताब में नवाज ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स निहारिका सिंह और सुनीता राजवर के साथ अपने प्रेम संबंधों का खुलासा किया था.

इस बात से नाराज सुनीता ने अब उन्हें कोर्ट में घसीटने का फैसला किया है. सुनीता ने नवाज को लीगल नोटिस भेजकर 2 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका है. साथ ही सुनीता ने नवाज से लिखित रूप से माफीनामा भी देने को कहा है.

Shocking: अपनी किताब बेचने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया एक्ट्रेस निहारिका सिंह को बदनाम

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनीता ने कहा कि इस केस से अगर उन्हें पैसे मिलते हैं तो वो उसका उपयोग सामाजिक कार्यों को पूरा करने में लगा देंगी.

Shame : इस एक्ट्रेस को क्यों आती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी से घिन ?

बता दें कि नवाज की किताब के मार्केट में आते ही उनकी निजी जिंदगी के साथ ही उनके रिश्तों की कहानी भी हर तरफ बेपर्दा हो गई. इस बात से नवाज की दोनों ही गर्लफ्रेंड्स बेहद नाराज हो गईं थीं. उन्होंने कहा कि नवाज ने इस किताब में बातों को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया है और उनके सम्मान की भी धज्जियां उड़ा दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi