S M L

नवाजुद्दीन को भारी पड़ा किताब का स्टंट, अब महिला आयोग लेगा खबर

नवाजुद्दीन सिद्दकी अपनी ऑटोग्राफी किताब के कारण विवादों से घिर गए हैं

Updated On: Oct 31, 2017 01:59 PM IST

Akash Jaiswal

0
नवाजुद्दीन को भारी पड़ा किताब का स्टंट, अब महिला आयोग लेगा खबर

नवाजुद्दीन सिद्दकी की किताब ‘एन आर्डिनरी लाइफ: ए मेमॉयर’ चर्चा का विषय बनी हुई है. इस किताब में नवाज ने अपने एक्स-गर्लफ्रेंड्स के साथ हुए अपने प्रेम प्रसंगों का खुलकर बखान किया है. इस बात पर नवाज की एक्स निहारिका सिंह और सुनीता राजवर ने आपत्ति जताई थी.

इसके बाद नवाज ने ट्विटर के जरिए अपनी किताब को मार्किट से वापस लेने का ऐलान किया था.

लेकिन अब ये बात बस यही खत्म नहीं होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली के अधिवक्ता गौतम गुलाटी ने नवाज के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज की है. अपनी शिकायत में गौतम ने कहा है कि नवाज ने एक्ट्रेस निहारिका सिंह के गरिमा को ठेस पहुंचाई है.

nawazuddin siddiqui biography

शिकायत में कहा गया कि अपनी इस किताब में महिला का अपमान किया गया है इसलिए इससे सम्बंधित धाराओं के तहत नवाज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की जाए.

गौतम ने मीडिया से कहा कि वो न तो निहारिका को जानते हैं और ना ही उनसे मिले हैं लेकिन इस मामले को वो सख्ती से लेंगे.

बता दें कि नवाज ने फिल्म मिस लवली के दौरान निहारिका के साथ काम किया था और उसके बाद वो दोनों रिलेशनशिप में थे. अपनी किताब में नवाज ने निहारिका के साथ अपने रिश्ते की कई सारी आपत्तिजनक बातें रिवील की थी.

इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए निहारिका ने कहा था कि नवाज कहानी को बढ़ा चढ़ा कर अपनी किताब बेचने के लिए इस तरह से पेश कर रहे हैं. उन्होंने ये भी बताया कि वो नवाज के साथ सिर्फ एक साल तक रिलेशन में थीं.

इसके बाद नवाज की दूसरी गर्लफ्रेंड सुनीता राजवर ने भी उनके किताब में बताई गई बातों की निंदा करते हुए कहा था कि उन्होंने कई बातें गलत लिखी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi