S M L

Revealed: पत्नी की जासूसी कराने के आरोप में फंसे नवाज, पेश की ये सफाई

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आरोप है कि उन्होंने अपनी ही पत्नी की जासूसी करवाई है

Akash Jaiswal Updated On: Mar 10, 2018 12:40 PM IST

0
Revealed: पत्नी की जासूसी कराने के आरोप में फंसे नवाज, पेश की ये सफाई

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर बीते दिनों एक शॉकिंग खबर सुनने को मिली. बताया गया कि नवाज ने अपनी ही पत्नी पर शक के चलते जासूसी करवाई. नवाज पर आरोप लगा है कि उन्होंने कुछ जासूसों की मदद से अपनी पत्नी के निजी जीवन में दखल देने की कोशिश की. अब नवाज ने इन आरोपों को सरासर गलत बताया है. नवाज ने कहा कि ये सब झूठ है और मीडिया में गलत खबरें फैलाई जा रही है.

नवाज ने दिया ये स्टेटमेंट

नवाज ने ट्विटर पर अपनी बेटी के साथ कुछ फोटोज को शेयर करके लिखा, “कल शाम को मैं अपनी बेटी को उसके स्कूल प्रोजेक्ट के लिए हाइड्रो-इलेक्ट्रिक पॉवर जनरेटर बनाने में मदद कर रहा था और इसी सिलसिले में आज सुबह उसके स्कूल में एक एक्सिबिशन भी अटेंड करने गया था. ये आश्चर्य की बात है कि मीडिया को कुछ बेबुनियाद आरोपों को लेकर मुझसे सवाल करना है. ये घिनौना है.”

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, शुक्रवार रात को ये खबर आई कि नवाज ने अपनी ही पत्नी पर जासूसी करवाई है. इस मामले में ठाणे क्राइम ब्रांच ने 11 लोगों को गिरफतार किया है . उन्होंने गैरकानूनी तरीके से नवाज की पत्नी के काल डाटा रिकॉर्ड्स निकलवाए. इस मामले में पुलिस ने नवाज को भी समन जारी करके उन्हें पेश होने को कहा था ताकि इस मामले की आगे की जांच की जा सके लेकिन नवाज ने हाजरी नहीं दी.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi