S M L

Motichoor Chaknachoor: भोपाल में खत्म हुई शूटिंग, नवाजुद्दीन के साथ नजर आएंगी अथिया शेट्टी, पढ़ें

इस फिल्म की शूटिंग के अंतिम दिन फिल्म की पूरी टीम ने मिलकर सेट पर ही जश्न मनाया. देखिए सेट से आईं ये खास तस्वीरें.

Updated On: Dec 26, 2018 05:44 PM IST

Ankur Tripathi

0
Motichoor Chaknachoor: भोपाल में खत्म हुई शूटिंग, नवाजुद्दीन के साथ नजर आएंगी अथिया शेट्टी, पढ़ें

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी बहुत जल्द एक वेडिंग कॉमेडी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में साथ नजर आएंगे. जहां अब इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में पूरी हो चुकी है. वहीं फिल्म की शूटिंग के अंतिम दिन फिल्म की पूरी टीम ने मिलकर सेट पर ही जश्न मनाया. देखिए सेट से आईं ये खास तस्वीरें.

WhatsApp Image 2018-12-26 at 12.41.32 PM फिल्म के सेट पर फिल्म के बारे में बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा '' मुझे लगता है ये बहुत बेहतरीन फिल्म होने वाली है. जिसकी शूटिंग में मुझे बहुत मजा आया है. वहीं फिल्म की कास्ट और क्रू भी कमाल की थी जिसके साथ काम करके में बहुत खुश हूं.'' वहीं फिल्म के निर्माता भी फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद बहुत खुश हैं. जहां उन्होंने कहा है कि वो आगे भी नवाज के साथ काम करना चाहते हैं.

WhatsApp Image 2018-12-26 at 12.41.32 PM

[ यह भी पढ़ें : Pictures : सफेद हॉट क्रॉप-टॉप में नजर आईं जाह्नवी कपूर, देखिए तस्वीरें ]

इस फिल्म से देबमित्र हसन डायरेक्टर के तौर पर अपना डेब्यू कर रहे हैं. देबमित्र अब तक टीवी में काम कर रहे थे. इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं राकेश भाटिया. ऐसी जानकारी आ रही है कि अथिया इस फिल्म में एक छोटे शहर की नॉर्थ इंडियन महिला का किरदार निभा रही हैं. इस रोल के लिए अथिया ने भोपाल की भाषा बोलने की ट्रेनिंग भी ली थी.

WhatsApp Image 2018-12-26 at 12.41.29 PM

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi