S M L

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के एक जुनूनी फैन ने अपने स्टंट से सबको डराया, पुलिस ने धर-दबोचा

फिल्म में नवाज उत्तर प्रदेश के एक ऐसे ऐसे पुलिस अफसर के रूप में दिखाई देंगे जो एक कत्ल के मामले की जांच करतें हैं

Updated On: Feb 26, 2019 08:39 AM IST

Arbind Verma

0
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के एक जुनूनी फैन ने अपने स्टंट से सबको डराया, पुलिस ने धर-दबोचा

जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस वक्त कानपुर में अपनी अगली फिल्म 'रात अकेली है' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे डेब्यूटंट डायरेक्टर हनी त्रेहान निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्म में नवाज उत्तर प्रदेश के एक ऐसे ऐसे पुलिस अफसर के रूप में दिखाई देंगे जो एक कत्ल के मामले की जांच करतें हैं.

शूटिंग के दौरान घुस आया एक शख्स

अपने शुरुआती दिनों में इस फिल्म की यूनिट स्वरूप नगर इलाके में स्थित लाला लाजपत राय (एलएलआर) अस्पताल में शूटिंग कर रही थी. वहां इस फिल्म की शूटिंग शुक्रवार तक चली. इसके बाद शनिवार को फिल्म की यूनिट नवाज के साथ फिल्म के कुछ और सीन्स को फ़िल्माने के लिए बिठूर पहुंची. इस वक्त तक शूटिंग बिना किसी परेशानी के हो रही थी, मगर रविवार को जैसे ही फिल्म की टीम कोतवाली रवाना हुई, तभी वहां सेट पर एक शॉकिंग घटना घटी. नवाज अपने सीन्स की शूटिंग में बेहद व्यस्त थे. सेट पर उन्हें शूटिंग करते हुए देखने और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए बड़े पैमाने पर लोग इकट्ठा हो गए थे. शूटिंग की व्यस्तता के बीच एक जुनूनी किस्म के फैन ने कुछ इस तरह की हरकत की कि हर कोई हैरान रह गया. कड़ी सुरक्षा के बीच नवाज का एक फैन सुरक्षा में जुटे तमाम बाउंसर्स को चकमा देकर बेहद फुर्ती से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करीब पहुंच गया. इतना ही नहीं, उसने नवाज के गले में हाथ डालते हुए सेल्फी लेने की भी कोशिश की. तमाम सुरक्षा के बावजूद घटी इस घटना ने नवाज और आस-पास मौजूद लोगों को खौफजदा कर दिया.

पुलिस ने शख्स को गिरफ्त में लिया

हालांकि ड्यूटी पर मौजूद पुलिसवालों ने तत्परता दिखाते हुए फौरन कार्रवाई की और अचानक से नवाज के बेहद करीब पहुंचने वाले शख्स को अपनी गिरफ्त में ले लिया और फिर उसे वहां से लेकर चले गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi