S M L

सिद्धू के बयान की IFTDA ने की कड़ी निंदा, जारी किया ऑफिशियल स्टेटमेंट

नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद ये कहा था कि आतंकी हरकत के लिए किसी देश को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता क्योंकि आतंक का कोई धर्म नहीं होता

Updated On: Feb 22, 2019 10:26 AM IST

Arbind Verma

0
सिद्धू के बयान की IFTDA ने की कड़ी निंदा, जारी किया ऑफिशियल स्टेटमेंट

पुलवामा आतंकी हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने एक ऐसा बयान दिया था जिसके बाद उन्हें जमकर आलोचना झेलनी पड़ी थी लेकिन ऐसा लग रहा है कि ये मामला अभी तक खत्म नहीं हुआ है. अब इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स असोसिएशन ने सिद्धू के कमेंट पर निंदा करते हुए ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है.

IFTDA ने जारी किया फरमान

कपिल शर्मा के शो से निकाले जाने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू तो अपनी सफाई में बातें कह रहे हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री की संस्था इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स असोसिएशन ने ये फैसला लिया है कि सिद्धू को बाहर किए जाने के बाद अब किसी भी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं किया जाएगा. असोसिएशन ने सिद्धू के कमेंट पर उनकी कड़ी निंदा करते हुए ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. कुछ दिनों पहले ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन भी पाकिस्तानी आर्टिस्ट पर बैन लगाने की घोषणा कर चुका है.

सिद्धू ने दिया था विवादित बयान

बता दें कि, नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद ये कहा था कि आतंकी हरकत के लिए किसी देश को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता क्योंकि आतंक का कोई धर्म नहीं होता. उनके इस बयान के सामने आने के बाद उनकी जमकर आलोचना की गई. काफी लोग नाराज हो गए, जिसके बाद उन्हें कपिल शर्मा के शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi