S M L

राष्ट्रपति ने दिया दिवंगत श्रीदेवी को ‘मॉम’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, बोनी कपूर ने किया ग्रहण

ए. आर. रहमान को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया

Updated On: May 03, 2018 10:05 PM IST

Arbind Verma

0
राष्ट्रपति ने दिया दिवंगत श्रीदेवी को ‘मॉम’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, बोनी कपूर ने किया ग्रहण

नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित किए गए नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में कई लोगों को पुरस्कार मिल चुका है. इस दौरान दिवंगत विनोद खन्ना को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड दिया गया. इस अवॉर्ड को विनोद खन्ना की दूसरी पत्नी कविता खन्ना और बेटे अक्षय खन्ना ने ग्रहण किया.

दिवंगत श्रीदेवी को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

गुरूवार को हुए नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को उनके जरिए जिए गए फिल्म ‘मॉम’ के किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया. इस अवॉर्ड को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने ग्रहण किया. जबकि ए. आर. रहमान को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर का अवॉर्ड दिया गया.

68 विजेताओं ने अवॉर्ड लेने से किया इंकार

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और राज्यवर्धन सिंह राठौर ने भी विजेताओं का सम्मान किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राष्ट्रपत रामनाथ कोविंद के समय न देने के विरोध में तकरीबन 68 विजेताओं ने अवॉर्ड लेने से इंकार कर दिया. राष्ट्रपति ने केवल 11 विजेताओं को ही सम्मान दिया है. भनीता दास को फिल्म विलेज रॉकस्टार्स के लिए बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का अवॉर्ड दिया गया. साथ ही पंकज त्रिपाठी को स्मृति ईरानी ने फिल्म ‘न्यूटन’ के लिए फीचर फिल्म कैटेगरी में सम्मान दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi