S M L

Buzz : इस हॉरर फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करेंगी नरगिस फाखरी, रिलीज डेट आई सामने, पढ़ें

इस फिल्म के निर्देशक भूषण पटेल इससे पहले कई हॉरर फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. जिसमें 'रागिनी एमएमएस 2', '1920 इविल' और 'अलोन' जैसी फिल्में शामिल हैं

Updated On: Jan 06, 2019 01:34 AM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : इस हॉरर फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करेंगी नरगिस फाखरी, रिलीज डेट आई सामने, पढ़ें

बॉलीवुड में अपनी फिल्म रॉकस्टार से 'युवाओं' के बीच चर्चा में आईं नरगिस फाखरी इन दिनों फिल्मों से गायब हैं. जहां खबर है कि नरगिस फाखरी एक बार फिर फिल्मों में अपने जलवे बिखेरने लौट रही हैं. नरगिस अपनी हॉरर फिल्म 'अमावस' से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. बता दें, नरगिस की फिल्म जो पहले 11 जनवरी को रिलीज होने वाली थी अब वो 1 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म की रिलीज की देरी का कारण विजुअल इफेक्ट और पोस्ट प्रोडक्शन में हुई देरी को बताया गया है.

इस फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है. फिल्म को लेकर बात करते हुए निर्देशक ने बताया कि '' इस फिल्म में हम टॉप क्लास वीएफएक्स को हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं और इसमें थोड़ा समय लगता है. हम जल्दबाजी में फिल्म को रिलीज नहीं करना चाहते और हम फिल्म को शीर्ष स्तर का बनाना चाहते हैं."

[ यह भी पढ़ें : Deepika Birthday Gift: दीपिका पादुकोण ने जन्मदिन पर फैन्स को दिया ये खास तोहफा, पढ़ें ]

निर्देशक भूषण पटेल इससे पहले कई हॉरर फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. जिसमें 'रागिनी एमएमएस 2', '1920 इविल' और 'अलोन' जैसी फिल्में शामिल हैं. इस फिल्म में नरगिस के साथ सचिन जोशी नवनीत कौर ढिलौं, मोना सिंह जैसे सितारे नजर आएंगे. ऐसे में आपको बता दें, नरगिस की लव लाइफ भी हमेशा से सुर्खियों में ही रही है. खबरों की मानें तो नरगिस कई दिनों से हॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर और डायरेक्टर मैट अलांजो के साथ रिलेशनशिप में थी जिसके बाद अब लगता है दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi