विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Buzz : इस पॉपुलर टीवी स्टार को पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन पर लिखी विशेष चिट्ठी

पीएम मोदी ने चिट्ठी लिख 'ये है मोहब्बतें' स्टार करण पटेल से स्वच्छता अभियान में सपोर्ट करने के लिए कहा है

Rajni Ashish Updated On: Sep 17, 2017 01:31 PM IST

0
Buzz : इस पॉपुलर टीवी स्टार को पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन पर लिखी विशेष चिट्ठी

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से कुछ पॉपुलर स्टार्स को चिट्ठी लिख उनसे स्वच्छता अभियान में साथ देने की अपील की है. स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय शो में से एक 'ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला के किरदार से पूरे देश में मशहूर हो चुके टीवी स्टार करण पटेल को प्रधान मंत्री ने चिट्ठी लिखी है. करण ने अपने सोशल हैंडल पर पीएम की चिट्ठी को शेयर करते हुए लिखा

"ये मेरे लिए सम्मान है जो मुझे आदरणीय प्रधान मंत्री @ नरेंद्र मोदी ने #स्वच्छता ही सेवा आंदोलन का कोई हिस्सा बनने के लिए सक्षम समझा है ##NoPollution and #NoCurruption ".

अनिल कपूर को भी लिखी चिट्ठी

pm anil पीएम की इस चिट्ठी में उन्होंने अनिल से स्वच्छता अभियान और महात्मा गांधी के बारे में जिक्र किया है. जैसा कि आपको पता है कि 2 अक्टूबर को गांधी जयंती मनाई जाती है और इस मौके पर पीएम मोदी ने अनिल से स्वच्छता अभियान में साथ देने को कहा है. अनिल ने चिट्ठी को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी है. इस चिट्ठी को शेयर करने के साथ अनिल ने लिखा, थैंक यू पीएम मोदी जी मुझे ये विशेष आमंत्रण देने के लिए. मैं स्वच्छता के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा.

आपको बता दें कि इस चिट्ठी में पीएम ने ये बताया कि स्वच्छता अभियान गांधी जी के दिल के बहुत करीब था. इसके साथ ही पीएम ने फिल्मों के अहम योगदान की बात करते हुए कहा कि सिनेमा बदलाव लाने के लिए बहुत बड़ा मीडियम है और बदलाव के लिए सिनेमा की और आपकी जरूरत है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi