S M L

OMG: राकेश रोशन की बीमारी को लेकर पीएम मोदी ने किया ट्वीट, ऋतिक ने दिया जवाब, पढ़ें

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करके ऋतिक के पिता के लिए अपनी चिंता व्यक्त की है

Updated On: Jan 09, 2019 01:17 AM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: राकेश रोशन की बीमारी को लेकर पीएम मोदी ने किया ट्वीट, ऋतिक ने दिया जवाब, पढ़ें

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राकेश रोशन को कैंसर होने की खबर आज सबके सामने आई. जिसे ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पिता की एक तस्वीर के साथ साझा किया है. इस खबर के आते ही बॉलीवुड से लेकर ऋतिक के फैन्स ने मिलकर उनके पिता के लिए दुआ मांगी. जहां इस कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करके ऋतिक के पिता के लिए अपनी चिंता व्यक्त की है. देखिए मोदी जी का यह खास ट्वीट.

पीएम मोदी ने लिखा ''डियर ऋतिक, श्री राकेश रोशन जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. वे फाइटर हैं. मुझे भरोसा है कि वे साहस के साथ इस चुनौती का सामना करेंगे.''

[ यह भी पढ़ें : 'सिम्बा' के हिट होते ही रणवीर सिंह ने बढ़ाई अपनी फीस ]

पीएम मोदी को जवाब देते हुए ऋतिक रोशन एन ट्वीट करते हुए लिखा कि ''थैंक्यू सर, आपकी शुभकामनाओं के लिए. मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि डॉक्टरों के अनुसार पिता की सर्जरी अच्छे से हुई.'' ऋतिक रोशन ने आज सुबह अपने पिता राकेश रोशन को थ्रोट कैंसर होने की खबर को सबके साथ साझा किया था. ऋतिक रोशन ने लिखा ‘आज सुबह पिता से तस्वीर खिंचवाने के लिए मैंने कहा. मैं जानता था वो आज सर्जरी के दिन जिम को मिस नहीं करेंगे. जिन लोगों को मैं जानता हूं उनमें से वो यकीनन सबसे स्ट्रॉन्ग इंसान हैं. उन्हें कुछ हफ्ते पहले गले में प्रारंभिक चरण स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा डायग्नोज हुआ है, लेकिन वो पूरे जोश में हैं क्योंकि वो इससे जंग लड़ने के लिए आज से तैयार हैं. एक परिवार होने के नाते हम खुशनसीब हैं कि हमें उनकी तरह लीडर मिला. लव यू डैड.’ वाकई राकेश रोशन एक फाइटर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi