S M L

इस फिल्म में जल्दी ही आप सुनेंगे मोदी की आवाज

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब फिल्मी जगत में कुछ नया करने जा रहे हैं

Updated On: Oct 02, 2017 11:57 AM IST

Akash Jaiswal

0
इस फिल्म में जल्दी ही आप सुनेंगे मोदी की आवाज

पूरे देश को अपनी लीडरशिप और विचारों से प्रभावित करनेवाले नरेन्द्र मोदी ने सत्ता की दुनिया में बेहिसाब सफलता हासिल की है. लेकिन अब राजनीति की गलियारों में सबका दिल जीतने के बाद वो बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं.

नहीं! वो एक्टिंग तो नहीं करेंगे लेकिन मोदी जल्द ही ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान पर बन रही फिल्म के लिए अपनी आवाज देंगे. अक्सर रेडियो चैनल पर अपने शो ‘मन की बात’ से जनता से रूबरू होने वाले मोदी खुद इस फिल्म के लिए वॉइस ओवर करेंगे.

बताया जा रहा है कि समाज में नारी शिक्षा का संदेश देने के लिए बनाई जा रही इस फिल्म के लिए महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस म्यूजिक कंपोज करेंगी. साथ ही फिल्म का निर्देशन रामकुमार शेंडगे करेंगे. इन सभी के अलावा ‘एंटी करप्शन’ और ‘क्राइम कमिटी और ग्रेविटी ग्रुप’ इस प्रोजेक्ट पर मिलकर काम करेंगे.

फिल्म के कास्ट की बात की जाए तो इसमें सुनील शेट्टी, श्री श्री रविशंकर, किरण बेदी और अमिताभ बच्चन जैसी नामचीन हस्तियां सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में नजर आएंगी. फिल्म में ‘बाहुबली’ की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और उनके साथ ओस्कर नॉमिनेटेड फिल्म ‘लायन’ में बाल कलाकर के रूप में नजर आए सनी पवार भी काम करेंगे.

ये फिल्म अगले साल जनवरी में होने वाले जर्मन एंड फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी. इस फिल्म को करीब 14 भाषाओं में डब किया जाएगा जिसके बाद ये कई देशों के स्कूलों में दिखाई जाएगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi