S M L

‘मंटो’ का टीजर हुआ रिलीज, दमदार भूमिका में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

भारत में रिलीज होने से पहले नंदिता दास की ये फिल्म कान फिल्म फेस्टिवल में 13 मई को दिखाई जाएगी

Arbind Verma Updated On: May 13, 2018 12:17 AM IST

0
‘मंटो’ का टीजर हुआ रिलीज, दमदार भूमिका में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म ‘मंटो’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के टीजर में नवाज काफी दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं. टीजर को देखकर ऐसा लगता है कि ये बहुत ही अच्छी फिल्म होने वाली है.

मंटो का टीजर हुआ रिलीज

नंदिता दास के जरिए लिखित और निर्देशित फिल्म ‘मंटो’ का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो का किरदार प्ले कर रहे हैं. 1 मिनट 27 सेकंड के इस टीजर को देखकर ऐसा आप कह सकते हैं कि नवाजुद्दीन की एक और बेहतरीन फिल्मों में से एक होने वाली है नंदिता दास की ‘मंटो’. इस फिल्म में रसिका दुग्गल, नवाजुद्दीन की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. इस टीजर में मंटो को एक पारिवारिक इंसान के तौर पर दिखाया गया है.

कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी मंटो

भारत में रिलीज होने से पहले नंदिता दास की ये फिल्म कान फिल्म फेस्टिवल में 13 मई को दिखाई जाएगी. कान फिल्म फेस्टिवल में ये फिल्म ‘अन सर्टन रिगार्ड’ सेक्शन में दिखाई जाएगी. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा परेश रावल, ऋषि कपूर, और ताहिर राज भसीन भी हैं. इस फिल्म को एचपी स्टूडियो, फिल्मस्टोक और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi