S M L

Housefull 4: अब नाना पाटेकर भी हुए फिल्म से अलग, बेटे मल्हार ने दी जानकारी

साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली ये फिल्म दीवाली पर रिलीज होने वाली है

Updated On: Oct 13, 2018 12:19 PM IST

Arbind Verma

0
Housefull 4: अब नाना पाटेकर भी हुए फिल्म से अलग, बेटे मल्हार ने दी जानकारी

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच शुरू हुए इस विवाद के बाद हाल ही में तनुश्री ने पुलिस स्टेशन जाकर अपने बयान भी दर्ज करवाए ते जिसके बाद नाना नेतनुश्री को लीगल नोटिस भेजते हुए माफी मांगने का दबाव भी बनाया और प्रेस कॉन्प्रेंस करके खुद को साफ-सुथरी छवि वाला बताया लेकिन अब खबर कुछ और ही सामने आ रही है.

हाउसफुल 4’ का हिस्सा नहीं होंगे नाना

हाल ही में ‘हाउसफुल 4’ के डायरेक्टर साजिद खान पर भी यौन शोषण का आरोप लगा जिसके बाद उन्होंने फिल्म से अपना नाम आधिकारिक तौर पर वापस ले लिया और अब खबर ये सामने आ रही है कि साजिद के बाद अब नाना भी इस प्रोजेक्ट से अलग होने वाले हैं. उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अलग होने का पैसला लिया है. दरअसल, नाना के बेटे मल्हार ने एएनआई को जानकारी देते हुए कहा है कि नाना साहब का मानना है कि उनकी वजह से किसी भी शख्स को असुविधा नहीं होनी चाहिए. उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी हैं और समय की नजाकत को समझते हुए अभी इस प्रोजेक्ट से खुद को अलग करने का फैसला लिया है.

दीवाली पर रिलीज होने वाली है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली ये फिल्म दीवाली पर रिलीज होने वाली है लेकिन जिस तरह से फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर फिल्म से निकलते जा रहे हैं, इस हाल में फिल्म को रिलीज कर पाना काफी मुश्किल सा लग रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi